Breaking Newsउत्तरप्रदेश

प्रेस क्लब की बैठक अध्यक्ष अब्बास नकवी की अध्यक्षता में हुई संपन्न, अनेको विषयों पर हुई चर्चा, निष्क्रिय सदस्य निकाले गए

प्रीति पत्रकारिता से बचे अध्यक्ष

खबर वाणी संवाददाता 

मोहम्मदी खीरा। प्रेस क्लब की एक बैठक विद्यालय में प्रेस क्लब के अध्यक्ष मोहम्मद अब्बास नकवी की अध्यक्षता में संपन्न हुई जिसमें संगठन को गतिशील बनाने, प्रति माह मासिक शुल्क के साथ-साथ सकारात्मक समाचार लिखने पर विचार विमर्श हुआ।

महामंत्री आकाश सैनी ने कहा लगातार नगर से लेकर ग्रामीण क्षेत्रों में गौवश की बीमारी के चलते मौतें हो रही हैं जो एक चिंता का विषय है इस पर अधिकारियों को तत्काल कोई ठोस निर्णय लेकर कार्रवाई करनी चाहिए वहीं कोषाध्यक्ष देव मंजन मिश्रा ने कहा कि अस्पताल मे एक बच्चों के डाक्टर के लिऐ विधायक से प्रतिनिधि मंडल मिलकर डॉक्टर की नियुक्ति कराई जाए।

क्लब के संरक्षक वरिष्ठ पत्रकार जेड खान ने सभी से जनहित के समाचारों पर कलम चलाने की बात कही वहीं क्लब के पूर्व अध्यक्ष रवि कुमार शुक्ला ने कहा कि विद्युत विभाग के अधिशासी अभियंता दूसरे तहसील के दलालों के साथ बैठकर कार्य करते हैं।

वही उनका आम जनता के साथ व्यवहार उचित नहीं है,साफ सुघरी छवि के लोगो को कलब मे जोडे, वरिष्ठ उपाध्यक्ष इरफान अहमद ने कहा सभी साथी प्रति माह सदस्यता शुल्क जमा करें और जो साथी लगातार बैठकों से अनुपस्थित रह रहे हैं उनको नोटिस देकर निकला जाए।

अध्यक्ष अब्बास नकवी ने अन्य समस्याओं पर वरिष्ठ अधिकारियो से वार्ता कर समस्या का हल करने की बात कही, उन्होंने सभी से कहा समाचारों के प्रति संवेदनशील रहे, सकारात्मक रुप से खबरों का सकलन करे, प्रीति पत्रकारिता की कोई जरूरत नहीं है, बैठक में शीबू सिददीकी, अरुण राठौर, रवी उल्ला खान, शावेज खा मुन्ना, राशिद मसूरी,उत्कर्ष शुक्ला इंतजार खा,फरीद खान, सहित अन्य पदाधिकारी मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button