Breaking Newsउत्तरप्रदेश

जब तक प्रशासन कोई बात नही करता तब तक रहेगा टोल फ्री,किसानो ने रोहाना टोल कराया टोल फ्री

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। रोहाना टोल को किसानो ने कराया टोल फ्री किसानो का कहना है की जब तक प्रशासन कोई बात नही करता तब तक रहेगा टोल फ्री, मोके पर एस डी एम सदर सहित सीओ सिटी राजेश द्विवेदी सहित भारी पुलिस फ़ोर्स मौजूद।

 

अपनी पूर्व घोषणा के तहत आज सुबह सवेरे से ही भारतीय किसान यूनियन के दो दर्जन से अधिक कार्यकर्ता पदाधिकारियों ने देवबन्द सहारनपुर मार्ग पर स्थित रोहाना टोल को फ्री करा दिया है।

किसान यूनियन से जुड़े पदाधिकारियों का कहना है कि जब तक जिला प्रशासन कोई ठोस बात नहीं करता तब तक टोल रहेगा बिल्कुल फ्री,

वहीं दूसरी तरफ किसी भी अप्रिय घटना से निपटने के लिए एस डी एम सदर सहिद सीओ सिटी राजेश द्विवेदी थाना प्रभारी शहर कोतवाली अनिल कपरवान् आरआरएफ टीम के साथ भारी पुलिस बल लेकर मौजूद है।

 

प्राप्त जानकारी के अनुसार किसानों ने जहां एक तरफ दिल्ली स्थित यूपी गेट पर धरना प्रदर्शन कर रखा है तो वहीं दूसरी तरफ 12 तारीख को सभी टोल फ्री कराने की पूर्व घोषणा के तहत जनपद मुजफ्फरनगर में भी भारतीय किसान यूनियन के 2 दर्जन से अधिक पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं ने सुबह लगभग 10:30 बजे से टोल को फ्री करा दिया है।

किसान यूनियन से जुड़े पदाधिकारियों का कहना है कि जब तक जिला प्रशासन किसानों की मांग पर कोई ठोस कदम या कोई ठोस बात नहीं करते तब तक यह धरना अनिश्चितकालीन चलता रहेगा।

उधर टोल कर्मियों की मानें तो टोल फ्री कराए जाने से उन्हें भारी नुकसान होने की आशंका है बात अगर जिला पुलिस एवं प्रशासनिक अधिकारियों की करें तो एहतियात के तौर पर एसडीएम सदर सहित सीओ सिटी थाना प्रभारी कोतवाली भारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर मौजूद है।

Tags

Related Articles

Back to top button