Breaking Newsउत्तरप्रदेश

मुठभेड़ में दो बदमाश गिरफ्तार, पुलिस टीम पर की थी फायरिंग

खबर वाणी / अश्वनी पाठक

कन्नौज। जिले में चोरी और लूट की कई घटनाओं को अंजाम देने वाले दो बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आज दोपहर बदमाशों के साथ पुलिस की मुठभेड़ हुई है। इस मुठभेड़ में दो बदमाश घायल हो गए हैं। पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ में दो बदमाश पुलिस की गोली लगने से घायल हुए हैं वहीं दो बदमाशों को पुलिस ने घेराबंदी करते हुए पकड़ लिया है।

छिबरामऊ में आज दोपहर पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ का मामला सामने आया है। पुलिस के साथ हुई बदमाशों की इस मुठभेड़ में पुलिस की गोली लगने से दो बदमाश घायल हो गए। वहीं घायल अवस्था में पुलिस ने दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। और अस्पताल में भर्ती कर दिया है। वही भाग रहे दो बदमाशों को पुलिस ने घेराबंदी करते हुए पकड़ लिया है।

आपको बताते चलें इन्हीं बदमाशों ने सौरिख में मंदिर के बाहर महिला के साथ दिनदहाड़े लूट की घटना को अंजाम दिया था जिसका सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया था। इसके बाद पुलिस लगातार इन्हें ट्रेस कर रही थी। वही आज या छिबरामऊ क्षेत्र के कसवा सिकंदरपुर रोड पर एक नई घटना को अंजाम देने की फिराक में थे।

• पुलिस टीम पर की फायरिंग…

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक आज दोपहर कसवा सिकंदरपुर मार्ग पर पहले से ही पुलिस चेकिंग कर रही थी। तभी बाइक सवार बदमाश आते हुए पुलिस को दिखाई दिए, पुलिस द्वारा रुकने का इशारा करने के बाद मोटरसाइकिल सवार बदमाश भागने लगे। इसके बाद पुलिस टीम ने उनका पीछा किया। पुलिस टीम द्वारा पीछा करने पर बदमाशों ने पुलिस की टीम पर ही फयरिंग कर दी। इस पर पुलिस टीम ने भी जवाबी कार्रवाई की। वहीं जवाबी कार्रवाई के दौरान गोली लगने से दो बदमाश घायल हो गये। वहीं पुलिस ने भाग रहे दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है और उनसे पूछताछ कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button