Breaking Newsउत्तरप्रदेश

ATS ने मुज़फ्फरनगर में पकड़ी गई करोड़ो रूपये की हिरोइन, स्थानीय पुलिस को नही लगी कानों कान खबर

गुजरात एटीएस टीम ने आरोपियों की निशानदेही पर घर से की करोड़ो की हिरोइन बरामद

खबर वाणी भगत सिंह

मुजफ्फरनगर। जनपद के थाना शहर कोतवाली क्षेत्र के किदवई नगर में पुलिस ने करोड़ों रुपए की हेरोइन पकड़ी है। बता दे कि गुजरात एटीएस ने पकड़े गए आरोपी की निशानदेही पर उसके घर से की करोड़ों की हेरोइन बरामद की है।

करोड़ों रुपए की हेरोइन मुजफ्फरनगर की कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत किदवई नगर से बरामद हुई है।

कुछ दिनों पहले गुजरात एटीएस की टीम के हाथ बड़ी सफलता लगी थी, जिसमे कई अवैध नशा तस्कर गिरफ्तार किए गए थे। नशा तस्करों की निशानदेही पर ही देर रात्रि गुजरात एटीएस ने की पकड़े गए आरोपियों की निशानदेही पर मुजफ्फरनगर में पहुंचकर आरोपी के घर की छापेमारी 210 किलो हेरोइन बरामद की है।

बरामद हेरोइन की कीमत करोड़ों में बताई जा रही है सूत्रों की माने तो गुजरात एटीएस टीम द्वारा पकड़े गए आरोपी को अपने साथ लाई थी। बताया जा रहा है कि जिस वक्त गुजरात एटीएस मुजफ्फरनगर में पहुंची तो स्थानीय पुलिस को इसकी भनक तक नहीं लगी और गुजरात एटीएस की टीम आरोपी के घर से सारा माल बरामद कर अपने साथ लेकर रफूचक्कर हो गई।

पुलिस सूत्रों की माने तो कुछ दिनों पहले गुजरात एटीएस ने अवैध नशा तस्करों की गिरफ्तारी की थी जिसमें कुछ युवक मुजफ्फरनगर के भी निकले थे,जो काफी लंबे समय से अवैध नशा कारोबार में संलिप्त थे जिनमें से एक की निशानदेही पर गुजरात एटीएस गत रात्रि यहां मुजफ्फरनगर उसके घर पहुंची थी। बताया जा रहा है कि जिस वक्त एटीएस मुजफ्फरनगर में पहुंची स्थानीय पुलिस को एटीएस ने अपनी भनक तक नहीं लगने दी।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button