Breaking Newsउत्तरप्रदेशगाजियाबाद

दिनदहाड़े PNB बैंक में घुसकर हथियारों के बल पर बदमाशों ने लुटे 12 लाख, घटना सीसीटीवी में हुई कैद

जनपद में लगातार बढ़ रहा अपराध, पहले भी पेट्रोल पंप कर्मियों से दिनदहाड़े हथियारों के बल पर बदमाश लूट चुके 25 लाख रुपये, जिसका पुलिस अभी तक नही कर पाई खुलासा

खबर वाणी संवाददाता

गाजियाबाद। नंदग्राम थाना क्षेत्र के नूर नगर इलाके में स्थित पंजाब नेशनल बैंक की एक शाखा में करीब 1:30 बजे दो बाइकों पर सवार चार बदमाशों ने दिनदहाड़े हथियारों के बल पर पीएनबी बैंक के अंदर घुसकर कैशियर से 12 लाख की नगदी लूट कर मौके से फरार हो गए। जनपद में बदमाशों के हौसले इतने बुलंद हैं कि पुलिस की तमाम कोशिशों के बावजूद भी बदमाश बेखौफ होकर एक के बाद एक बड़ी घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो जाते हैं।

बता दें कि गाजियाबाद जनपद में एक के बाद एक बढ़ती वारदातों को देखकर गाजियाबाद जनपद की जनता में एक भय का माहौल बना हुआ है। जनपद में बढ़ते अपराध को देखते हुए जनता अपने आप में घर से बहार निकलने में असुरक्षित महसूस कर रही है।

आपको बता दें कि कुछ दिन पूर्व मसूरी थाना क्षेत्र के गोविंदपुरम इलाके में एक पेट्रोल पंप कर्मियों से दो बाइक सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े हथियारों के बल पर 25 लाख रुपए की लूट की घटना को अंजाम देकर लूट की गूंज प्रदेश की राजधानी लखनऊ तक पहुंचा दी थी।

मसूरी थाना क्षेत्र में हुई 25 लाख रुपए की लूट की घटना के बाद आखिरकार इसकी गाज जिले के एसएसपी पवन कुमार पर जा गिरी थी। लेकिन आज फिर बदमाशों ने उसी अंदाज में बैंक के अंदर ही घुसकर हथियारों के बल पर बड़ी लूट की वारदात को अंजाम दिया है। इस लूट के बाद से पूरे जिले की पुलिस में हड़कंप मचा हुआ है।

मिली जानकारी के अनुसार नंदग्राम थाना क्षेत्र के नूर नगर इलाके में स्थित पीएनबी बैंक की शाखा में हुई लूट की पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। फिलहाल इस पूरी घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दे दी गई है सूचना के आधार पर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई है।

जिले में हुई एक बार फिर बड़ी घटना के बाद आईजी प्रवीण कुमार ने घटनास्थल पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया फिलहाल पुलिस ने इस घटना का खुलासा करने के लिए कई टीमों का गठन किया है और बैंक के आसपास लगे सभी सीसीटीवी फुटेज खंगालने में टूटी हुई है पुलिस का कहना है कि घटना में शामिल सभी बदमाशों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

आपको बता दें कि नूर नगर स्थित पीएनबी बैंक की शाखा में पिछले लंबे समय से कोई भी सिक्योरिटी गार्ड तैनात नहीं है, बैंक में सिक्योरिटी गार्ड तैनात ना होने की वजह से आज इसका परिणाम यह निकला कि हथियारों से लैस बेखौफ बदमाश हथियार लेकर बैंक के अंदर दाखिल हो गए और एक बड़ी लूट की घटना को अंजाम देकर गाजियाबाद जनपद में हड़कंप मचवा दिया है।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button