Breaking Newsउत्तरप्रदेश

धनतेरस के दिन पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता, पुलिस ने 3 अंतर्जनपदीय  वाहन चोरों को किया गिरफ्तार

पकड़े गए चोरों के पास से चोरी की 16 मोटरसाइकिलें दो मोबाईल भी बरामद

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। उत्तर प्रदेश की जनपद मुजफ्फरनगर की थाना सिविल लाईन पुलिस को उस समय बड़ी कामयाबी हाथ जब चैकिंग के दौरान पुलिस टीम ने  अंतर्जनपदीय वाहन चोर गिरोह के तीन शातिर सदस्यों को गिरफ़्तार किया है जिनके पास से चोरी की 16 मोटरसाइकिलों सहित दो मोबाईल फोन भी पुलिस ने बरामद किये हैं बताया जा रहा है की पकड़े गए शातिर वाहन चोर चोरी की मोटरसाइकिलों को ओने पोन दामो में बेच दिया करते थे, पुलिस ने इन शातिर चोरों के कब्जे से दो तमंचे कारतूस ओर एक चाकू भी बरामद किया है।

दरअसल पूरा मामला थाना सिविल लाइन पुलिस से जुड़ा है जहां पुलिस ने वरिष्ठ पुलिस अधिकारीयों के आदेश एंव सीओ कुलदीप कुमार के नेतृत्व में सोमवार को मुखबीर की सूचना के चलते मेरठ रोड पर चैकिंग अभियान चलाया हुआ था।

उसी दौरान बाईक सवार तीन लोगों को जब पुलिस ने रुकने का ईशारा किया तो बदमाशो ने खुद को घिरता देख भागने का प्रयास किया लेकिन पुलिस ने घेराबंदी करते हुए तीनो बदमाश विपिन ,सूरज ओर अलकित को गिरफ़्तार कर लिया। पूछताछ के बाद इन शातिर बदमाशो की निशानदेही पर पुलिस ने 16 चोरी की मोटरसाइकिलें, दो मोबाईल, दो तमंचे कारतूस ओर एक चाकू भी बरामद किया है।

इस मामले एसपी सिटी अर्पित विजयवर्गीय ने जानकारी देते हुए बताया कि पकड़े गए तीनो शातिर वाहन चोर अंतर्जनपदीय वाहन चोर गिरोह के सदस्य है जो दुपहिया वाहनों को चोरी कर उनका इंजन नम्बर ओर चैसिस नम्बर बदलकर इन वाहनों को 6 से 7 हज़ार रुपयों में ग्रामीण क्षेत्रो में बेचने का काम किया करते थे।

इस गिरोह के दो सदस्य हरेंद्र ओर सचिन अभी पुलिस की गिरफ्त से दूर है,जिनकी गिरफ्तारी के प्रयास पुलिस टीम के द्वारा किये जा रहे है। पकड़े गए ये तीनो वाहन चोर मेरठ के सरधना थाना क्षेत्र के रहने वाले है और इन शातिर बदमाशो पर कई आपराधिक मुकदमे भी दर्ज है।

पकड़े गए शातिर वाहन चोरों के नाम पते

1. अलकित पुत्र सुकेन्द्र निवासी अटेरना थाना सरधना, मेरठ।
2. विपिन पुत्र धर्मपाल निवासी भमोरी थाना सरधना, मेरठ।
3. सूरज पुत्र धीर सिंह निवासी अटेरना थाना सरधना, मेरठ।

◆बरामदगी-
◆1. 16 चोरी की मोटरसाइकिल-विभिन्न कम्पनी की।
◆2. दो तमंचे मय 05 जिन्दा कारतूस 315 बोर एवं 01 चाकू 02 मोबाइल फोन, ब्लूटूथ ईयरफोन आदि पकड़े गए आरोपियों ने कुछ समय पूर्व जनपद मुजफ्फरनगर से अमेजन डिलवरी मेन की मोटरसाइकिल को भी चोरी किया गया था जिसमें डिलवरी का सामान भी था, उपरोक्त सामान भी बरामद कर लिया गया है।

◆वाहन चोरों को गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में

बिजेंद्र सिंह रावत थाना प्रभारी थाना सिविल लाईन,
उपिनिरीक्षक बचन सिंह अत्रि, उपनिरीक्षक कौशल गुप्ता चौकी इंचार्ज गेटवे चौकी, उपनिरीक्षक पवनदीप शर्मा चौकी इंचार्ज कचहरी, मोहित कुमार चौकी इंचार्ज कच्ची सड़क,कांस्टेबिल विमल चौधरी,सौरभ कुमार,विकास तौमर,सौरभ कुमार।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button