Breaking Newsउत्तरप्रदेश

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से मिले हजरत मौलाना लुकमान नजीर कासमी, लखनऊ में लगभग एक घंटा चली मुलाकात

खबर वाणी संवाददाता

लखनऊ। जानसठ हजरत मौलाना लुकमान नजीर अहमद कासमी ने लखनऊ में सपा मुखिया एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से प्रतिनिधिमंडल के रूप में विशेष मुलाकात की इस दौरान आगामी विधानसभा चुनावी तैयारियों को लेकर भी चर्चा की गई समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से मिलने लखनऊ स्थित उनके आवास पर पहुंचे मौलाना लुकमान नजीर अहमद कासमी के बीच करीब एक घंटे तक मुलाकात चली। दोनों के बीच क्या बात हुई इस बारे में अभी पूरी तरह से साफ नहीं हो पाया है।

हालांकि माना जा रहा है कि आने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर और बीजेपी को मात देने की चर्चा जरूर हुई होगी। बता दें कि अखिलेश यादव ने मौलाना लुकमान नजीर अहमद कासमी के साथ पहुंचे प्रतिनिधिमंडल की गर्मजोशी से अगवानी की । क्षेत्र में इन दोनों की मुलाकात बेहद अहम मानी जा रही है।

क्योंकि इस मुलाकात से 2022 के चुनाव पर भी इसका असर दिखाई देगा। पूर्व मुख्यमंत्री से मुलाकात कर जानसठ लौटे मौलाना लुकमान नजीर अहमद कासमी ने पत्रकारों से विशेष वार्ता करते हुए बताया कि अखिलेश यादव बहुत ही नेक दिल और सच्चे इंसान वह विकास पुरुष हैं उनके नेतृत्व में यूपी के विकास में चार चांद लग जाएंगे क्योंकि अखिलेश यादव मैं मुख्यमंत्री रहते हुए जो विकास कार्य किए हैं वह बेहद सराहनीय हैं साथ ही उन्होंने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश की जनता से अपील करते हैं।

कि विकास के मार्ग खोलने के लिए अखिलेश यादव के हाथों को मजबूत करें इसके अलावा मौलाना लुकमान नजीर अहमद कासमी ने कहा की कोविड-19 से बचाव और जिले के हालात पर भी चर्चा की गई लगभग एक घंटा चली इस मुलाकात के दौरान अखिलेश यादव उनको गाड़ी तक रुखसत करने आए जिससे इस दौरान मुख्य रूप से मौलाना लुकमान नजीर अहमद कासमी चौधरी मोहम्मद नईम राव उर्फ काले खान सपा के पूर्व जिला अध्यक्ष अरशद खान मौलाना यामीन कासमी उपस्थित रहे।

Related Articles

Back to top button