Breaking Newsउत्तरप्रदेश

खतौली में पहुंचा प्रशासनिक अमला हॉटस्पॉट एरिया को कराया जा रहा सील,बरती जा रही है सख्ती

जिलाधिकारी सहित एसएसपी भी पहुँचे मौके पर

खबर वाणी भगत सिंह/वसीम अहमद

मुज़फ्फरनगर। जनपद के क़स्बा खतौली में बीते दिन तीन और कोरोना पॉजिटिव केस मिलने के बाद आज प्रशासनिक अमला दिन निकलते ही खतौली पहुंचा जहां प्रशासनिक अमले ने हॉट स्पॉट किये गए स्थानों के आस पास का एरिया कराया सील,तो वहीं अब कसबे में सख्ती बरती जा रही है।

पीटीसी करते खबर वाणी के संवाददाता भगत सिंह

दरअसल पूरा मामला जनपद मु0 नगर के क़स्बा खतौली का है जहां आज सवेरे ही जिलाधिकारी सेल्वा कुमारी जे एंव एस एस पी अभिषेक यादव भी खतौली पहुंचे जहां उन्होंने चिन्हित जगहों का निरीक्षण किया वहीं साथ ही साथ अधिनिस्थों को जरुरी दिशा निर्देश भी दिए। शहर में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ने के बाद जिले में हॉट स्पॉट इलाक़ो का दोनों आलाधिकारी निरीक्षण कर रहे हैं प्रशासन व पुलिस ने इन नए हॉट स्पॉट में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम शुरू कर दिए हैं।

बुधवार को डीएम – एस एस पी ने इन क्षेत्रों का दौरा करके जायजा लिया और लोगों से घरों के अंदर ही रहने की अपील की है। कोरोना प्रभावित क्षेत्रों को जिला प्रशासन के निर्देशन में पुलिस एंव प्रशासनिक अधिकारीयों ने सख्ती करते हुए ततकाल प्रभाव से इन क्षेत्रों में आने वाले बैंको तक को बंद करा दिया है। अकेले खतौली कसबे में पिछले 2 केस कोरोना पॉजिटिव आने के बाद अब 3 नए ओर कोरोना पॉजिटिव केस आने से स्वास्थ्य विभाग व पुलिस प्रशासन में हड़कम्प मचा हुआ है।

अब इस्लाम नगर भी नया हॉट स्पॉट बन गया है यहां पूर्व के हॉट स्पॉट की तरह ही जिला प्रशासन होम डिलीवरी की व्यवस्था कराएगा। यहां पहुंचे पुलिस कप्तान अभिषेक यादव ने बताया की सभी अपने घरों में रहें किसी आवश्यक काम को छोड़कर बिलकुल भी घरों से बाहर न निकलें, हॉट स्पॉट जगहों को चिन्हित करते हुए उन्हें सील किया जा रहा है और क्षेत्र में कड़ाई बरती जा रही है न मानने वालों के साथ अब सख्ती से निपटा जायेगा।

Related Articles

Back to top button