Breaking Newsउत्तरप्रदेश

मासूम की गांव के युवक ने गला घोंटकर की हत्या, परिजनों ने दुष्कर्म करने का लगाया आरोप

मासूम के हत्यारोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

खबर वाणी भगत सिंह

मुजफ्फरनगर। थाना मंसूरपुर क्षेत्र के मुबारिकपुर गांव में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है जहां एक 7 साल की मासूम बच्ची की जंगल मे ले जाकर निर्मम हत्या कर दी गई घटना की सूचना मिलने के बाद आला अधिकारी पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और आरोपी को गिरफ्तार कर ईख के खेत से मासूम बच्ची का शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया वही इस घटना के बाद एहतियात के तौर पर गांव में भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

देखे वीडियो : मासूम की मौत पर क्या कहते है परिजन और पुलिस अधिकारी

दरअसल मामला मंसूरपुर थाना क्षेत्र के मुबारकपुर गांव का है जहां बीती देर शाम एक सात साल की मासूम बच्ची संदिग्ध परिस्थितियों में मंदिर जाते समय रास्ते से गायब हो गयी थी। परिजनों ने बच्ची को पूरे गांव में तलाशने के बाद बच्ची के अपरहरण की सूचना तत्काल पुलिस को दी बच्ची के अपहरण की सूचना से पुलिस प्रशासन में भी हड़कंप मच गया। और पुलिस ने त्वरित कार्यवाही करते हुए परिजनों से जानकारी के बाद गांव के ही एक युवक सुनील उर्फ तोता को हिरासत में ले लिया।

जिससे कड़ी पूछताछ में युवक ने मासूम बच्ची की हत्या का जुर्म कबूल कर लिया युवक की निशानदेही पर पुलिस ने रात्रि में ही मासूम बच्ची का शव ईख के खेत से बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आगे की कार्यवाही शुरू कर दी। वहीं इस पूरे मामले पर आला अधिकारी भी पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और घटना की बारीकी से जांच करने के बाद एहतियात के तौर पर गांव में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

मृतक बच्ची के परिजनों ने आरोपी सुनील पर दुष्कर्म के बाद हत्या का आरोप लगाते हुए फांसी की सजा की मांग की है।

उधर एस एस पी अभिषेक यादव का कहना है की बच्ची के हत्यारे को रात्रि में ही गिरफ्तार कर लिया गया है शक को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है गांव में एहतियात के तौर भारी फ़ोर्स लगा दिया गया है पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद आगे की कार्यवाही की जायेगी।

Tags

Related Articles

Back to top button