Breaking Newsउत्तरप्रदेश

BDC मैंबर के गायब होने पर उग्र हुए किसानों ने पानीपत-खटीमा राजमार्ग को किया जाम

थाने के बाहर किसान यूनियन सहित RLD, कांग्रेस, के सैंकड़ों से भी पदाधिकारियो व कार्यकर्ताओं ने रास्ता किया जाम

खबर वाणी भगत सिंह

मुजफ्फरनगर। जनपद में एक बीडीसी के मेंबर के गायब होने के बाद सैकड़ों की संख्या में किसानों ने उग्र प्रदर्शन करते हुए थाने के बाहर जाम लगा दिया आरोप है की भाजपा के ब्लाक प्रमुख के दावेदार ने बी डी सी का उसके घर से ही अपरहरण कर लिया और अपनी गाड़ी में डालकर अपने साथ ले गए जिसके बाद पीड़ित परिजनों ने ग्रामीणों सहित भारतीय किसान यूनियन, कोंग्रेस, और लोकदल के जिलाध्यक्ष सहित सैंकड़ों से भी अधिक ग्रामीणों की मौजूदगी में थाने में तहरीर देकर पानीपत- खटीमा राजमार्ग को जाम कर दिया है।

बीडीसी मेंबर के शकुशल बरामद होने तक जारी रहेगा थाने के बाहर धरना प्रदर्शन : RLD जिलाध्यक्ष अजीत राठी

यहां सैकड़ों ग्रामीणों के साथ भारतीय किसान यूनियन के जिला अध्यक्ष धीरज लाटियांन, कांग्रेस के जिला अध्यक्ष सुबोध शर्मा, पूर्व सांसद हरेन्द्र मलिक, एवं लोक दल के जिला अध्यक्ष अजीत राठी सहित सैकड़ों से भी अधिक उग्र किसानो ने पानीपत- खटीमा राजमार्ग जाम करते हुए बीडीसी मेंबर की बरामदगी होने तक जाम नहीं खोलने की बात कह थाने के बाहर जाम लगा धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया है।

उधर किसानों के धरना प्रदर्शन की सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन के भी हाथ-पांव फूल गए और आनन-फानन में ही सीओ एवं एसडीएम सदर भारी फोर्स के साथ मौके पर जा पहुंचे जहां उन्होंने किसी तरह गुस्साए किसानों को मनाने का प्रयास किया लेकिन खबर लिखे जाने तक तमाम किसान अपनी मांगों पर अडिग थे।

बताया जा रहा है कि मुजफ्फरनगर जनपद के थाना तितावी अंतर्गत गांव ढिंढावली निवासी धर्मेंद्र पुत्र देवी चंद का आज दोपहर क्षेत्र के भाजपा समर्थित ब्लाक प्रमुख प्रत्याशी गौरव पवार ने उनके घर पर ही जाकर जबरदस्ती अपनी गाड़ी में डालकर अपहरण कर लिया और उन्हें अपने साथ ले गए।

परिजनों के काफी शोर गुल मचाने के बाद भी जब गौरव पंवार ने बी डी सी धर्मेन्द्र को नही छोड़ा तो उनके परिजनों ने थाना तितावी पहुंचकर गौरव पंवार के खिलाफ तहरीर दे दी।

लेकिन पुलिस की ढिलाई के बाद जब परिजनों को कोई रास्ता नही सुझा तो उन्होंने ग्रामीणों व भारतीय किसान यूनियन कांग्रेस और रालोद के सैकड़ों से भी अधिक पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं की मौजूदगी में थाने के बाहर रास्ता अवरुद्ध कर जाम लगा दिया।

खबर लिखे जाने तक पीड़ित पीड़ितों को कोई भी इंसाफ नहीं मिल पाया था तथा मौके पर काफी संख्या में लोग सड़कों पर ही धरना प्रदर्शन करते हुए बैठ गए।

यहां रालोद के जिला अध्यक्ष अजीत राठी ने बताया कि जब तक बीडीसी धर्मेंद्र का कोई अता-पता नहीं चलता या सकुशल पुलिस बरामद नहीं करती तब तक धरना प्रदर्शन यूं ही जारी रहेगा।

Tags

Related Articles

Back to top button