Breaking Newsउत्तरप्रदेश

अवैध पार्किंग के नाम पर वाहन चालकों से वसूले जा रहे रूपये

कई सभासदों ने पालिका प्रशासन पर लगाएं गम्भीर आरोप

खबर वाणी भगत सिंह

मुजफ्फरनगर। नगर पालिका परिषद के ग्राउंड में बीते पिछले कई दिनों से अवैध पार्किंग के नाम पर शहर की जनता को खुले आम लूटने का खेल चल रहा है। जनता से कार व् बाइकों की पार्किंग के नाम पर अवैध वसूली का खुला खेल चल रहा था। पार्किंग के नाम पर वाहन चालकों को 50 रुपये की पर्ची थमाई जा रही थी, इसकी शिकायत जब कुछ सभासदों द्वारा पालिका प्रशासनिक अधिकारीयों से की गई तो पालिका अधिवासी ने बड़े ही चतुराई से जवाब देकर अपना पल्ला झाड़ लिया। अब सभासद इस पूरे मामले की शिकायत शासन स्तर पर करने की बात कर रहे है।

देखे वीडियो : पार्किंग को लेकर क्या कहते है वाहन चालक

दरअसल पूरा मामला जनपद मुज़फ्फरनगर की नगरपालिका परिषद के मैदान का है जहां बीते कुछ दिनों से अवैध रूप से वाहन पार्किंग चलाये जाने की शिकायत कुछ सभासदों ने की है।

उन्होंने बताया की यहां मार्च में लॉकडाउन के चलते पार्किंग का ठेका खत्म कर दिया गया था तथा लॉकडाउन के बाद इसमें मिली छूट के चलते बीते कई दिनों से यहां लोग नगर पालिका की पर्चियां छपवाकर अवैध रूप से वाहन चालकों से 50 रुपये वाहन खड़ा करने की रकम वसूल रहे थे।

देखे वीडियो :अवैध पार्किंग को लेकर क्या बोले सभासद

जिसकी उन्हें काफी दिनों से शिकायत मिल रही थी जिसके चलते उन्होंने कई ऐसे वाहन चालकों की विडियों भी बनाई जिनसे पार्किंग के नाम पर अवैध वसूली के रूप में 50 रुपये वसूले गए साथ ही साथ उन्हें नगर पालिका की नाम वाली पर्ची भी सौंपी गई।

सभासदों ने इस तरह की विडियों बनाकर सोशल मिडिया पर भी जमकर वायरल कर दी ताकि जिला प्रशासन के साथ ही प्रदेश स्तर को भी यहां चल रहे अनैतिक कार्यों के सम्बन्ध में पता चल सके।

सभासदों ने बताया की जब उन्होंने इस सम्बन्ध में अधिशासी अधिकारी विनय मणि त्रिपाठी से इसकी शिकायत की तो उन्होंने उन्हें बताया की यह मामला मेरे संज्ञान में आया है इसकी जाँच कराई जायेगी। वहीं दूसरी तरफ सभासदों ने बताया की इसकी शिकायत वे लोग शाशन स्तर से भी करेंगे।

Tags

Related Articles

Back to top button