Breaking Newsउत्तरप्रदेश

भाकियू में सम्मान नही मिलने पर पदाधिकारी ने दिया इस्तीफा, राजू अहलावत के बाद अब चौधरी शक्ति सिंह का इस्तीफा

एक के बाद एक किसान नेता दे रहे इस्तीफा

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। जिले में जहां एक तरफ भारतीय किसान यूनियन के कद्दावर नेता राजू अहलावत ने भारतीय किसान यूनियन को गत दिनो अलविदा कह भाजपा का दामन थाम लिया था, तो वहीं अब एक और किसान नेता चौधरी शक्ति सिंह ने भी आज भारतीय किसान यूनियन के पद से इस्तीफा दे दिया है।

उनका साफ तौर पर कहना है की संघटन में सम्मान न मिलने के चलते उन्होंने आज अपने पद से इस्तीफा दे दिया है कल वह संघटन के बड़े पदाधिकारियों को लिखित इस्तीफा देंगे।

बतौर शक्ति सिंह की माने तो उन्होंने बताया की मैं चौधरी शक्ति सिंह, निवर्तमान जिला सचिव मुजफ्फरनगर, निवर्तमान जिला मीडिया प्रभारी
मुजफ्फरनगर,  निवर्तमान नगर प्रवक्ता, नगर मुजफ्फरनगर, निवर्तमान नगर उपाध्यक्ष
मुजफ्फरनगर, जैसे पदों पर रहकर संगठन व किसान मजदूर की सेवा में लगातार पिछले 8,9 वर्षों से लगा हुआ था।

आज भी संघटन के बड़े पदाधिकारियों के दिशा निर्देशन में कलेक्ट्रेट में धरना प्रदर्शन हुआ जिसमे मेरी भी अहम जिम्मेदारी थी में भी इस धरना प्रदर्शन में शामिल हुआ लेकिन आज मन कुंठित हो चला संघठन में सम्मान नही मिलते देख आज देर शाम मेरे द्वारा मौखिक रूप से भारतीय किसान यूनियन के तमाम पदों से इस्तीफा दिए जाने की घोषणा की गई है आने वाले कल लिखित में संघटन के पदाधिकारियों को इस्तीफा दिया जायेगा।

जब शक्ति सिंह से उनके किसी पार्टी अथवा दूसरे संगठन में जाने की बाबत पूछा गया तो उन्होंने किसी पार्टी अथवा संगठन में जाने से साफ इंकार करते हुए कहा कि मैने किसान यूनियन से इस्तीफे की बात कही है किसी पार्टी अथवा संघटन में जाने का अभी कोई विचार नही है अब बाकि समय अपने परिवार,बच्चों और पूजा पाठ में गुजारना चाहता हूँ।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button