Breaking Newsउत्तरप्रदेशगाजियाबाद

BJP भाजयुमों महानगर उपाध्यक्ष की दबंगई, पेट्रोल पंप गार्ड और सेल्समैन को जमकर पीटा, गिरफ्तार

खबरववाणी संवाददाता

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश में एक तरफ सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ बदमाशों को प्रदेश छोड़कर जाने की चेतावनी देते हैं। वहीं दूसरी तरफ उनकी ही पार्टी के छुटभैया नेता/कार्यकर्ता प्रदेश में शांति भंग करने में जुटे हुए हैं। ताजा मामला मुरादनगर थाना क्षेत्र का है। जहां शनिवार शाम दिल्ली-मेरठ रोड के असालतनगर, हनुमान मंदिर स्थित सीएनजी पंप पर बीजेपी भाजयुमों के महानगर उपाध्यक्ष समेत आधा दर्जन लोगों की दबंगई का मामला सामने आया है।

देखे वीडियो : कैसे भाजयुमो पैट्रोल पंप के गार्ड और सेल्समैन को बुरी तरह गिरा गिरा कर पीट रहे हैं, और देखे क्या कहते है क्षेत्राधिकारी धर्मेंद्र सिंह चौहान

पेट्रोल पंप मैनेजर महेंद्र सिंह कसाना के अनुसार शनिवार शाम पंप पर एक कार में कुछ युवक सीएनजी भरवाने आए थे। उस दौरान कार में बैठे युवकों ने मास्क नहीं लगाया था। तब पेट्रोल पंप पर मौजूद गार्ड ने युवकों से मास्क लगाने को कहा तो युवक भड़क गए और खुद को भाजपा नेता बताते हुए गार्ड को धमकाने लगें। जब गार्ड ने युवकों की बात का विरोध जताया तो कार सवार युवक गार्ड से गाली-गलौज करने लगे। धीरे धीरे मामले ने तूल पकड़ लिया। मामूली कहासुनी मारपीट में बदल गई। उस दौरान दबंगों ने गार्ड को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा शुरू कर दिया। मौके पर मौजूद पेट्रोल पंप सेल्समैन नवल ने जब लड़ाई झगड़ा होते हुए देखा तो बीच-बचाव कराने पहुंच गया। उस दौरान हमलावरों ने उसके साथ भी जमकर मारपीट की। पेट्रोल पंप मैनेजर का ये भी आरोप है कि मारपीट के दौरान कार सवार हमलावरों ने फोन करके अपने अन्य साथियों को भी मौके पर बुला लिया था। जिसके बाद भाजयुमों के महानगर उपाध्यक्ष समेत आधा दर्जन लोगों ने पेट्रोल पंप गार्ड और सेल्समैन के साथ जमकर मारपीट की। घटना के दौरान इन नेताओं के सामने जो भी आता गया, उन्होंने उसके साथ ही मारपीट की वारदात को अंजाम दिया। आसपास के लोगों की मदद से घटना की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस के सामने भी इन कार सवार युवकों ने दबंगई दिखाई और मारपीट की। फिलहाल मारपीट की पूरी घटना पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। वहीं लोगो का आरोप है कि झगड़े में भाजपा नेता का नाम आने के बाद पुलिस भी पूरे मामले को दबाने की कोशिश में जुटी हुई थी। जैसे ही घटना की वीडियो वायरल हुआ तो आनन-फानन में मुरादनगर पुलिस ने दबंग नेताओं के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया।

थाना प्रभारी निरीक्षक अमित कुमार ने बताया कि मारपीट की पंप मैनेजर की शिकायत पर 269, 270, 323, 336, 504 की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर ली थी। इस मामले में मोनू त्यागी, शुभम त्यागी, गौरव त्यागी निवासी गुलधर को गिरफ्तार किया गया है। एसएचओं का कहना है कि मारपीट करने वालों में भाजपा नेता कौन है इसकी जानकारी उन्हें नहीं है। वही बताया गया है कि सीएनजी पंप पर मारपीट करने वाला मोनू त्यागी भाजपा युवा मोर्चा का उपाध्यक्ष है। जिसने मारपीट करते समय भी कहा था कि वे भाजपा नेता हैं। उसकी यह बातें भी सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई हैं।

Tags

Related Articles

Back to top button