Breaking Newsउत्तरप्रदेश

UP में फिर बढ़ा लॉकडाउन, आगे भी बढ़ाया जा सकता है लॉकडाउन

योगी सरकार ने यूपी में बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए 2 दिन लॉकडाउन बढ़ाने का फैसला लिया है

खबर वाणी ब्यूरो

लखनऊ। देश में लगातार कोरोना संक्रमण के प्रकोप को देखते हुए उत्तर प्रदेश सरकार ने प्रदेश में भी 2 दिन का और लॉकडाउन बढ़ाने का  फैसला लिया है। इससे पहले योगी सरकार ने उत्तर प्रदेश में 29 अप्रैल शुक्रवार को शाम 8:00 बजे से मंगलवार सुबह 7:00 बजे तक लॉकडाउन लगाने की घोषणा की थी।

अब उत्तर प्रदेश में एक बार फिर से लॉकडाउन बढ़ाने का फैसला लिया गया है यानी अब उत्तर प्रदेश में गुरुवार सुबह 7:00 बजे तक लॉकडाउन जारी रहेगा। इस बीच किसी भी गैर आवश्यकता वाली वस्तुओं पर रोक रहेगी।

जबकि एसेंशियल कमोडिटीज को सुचारू रूप से चलाया जाएगा आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस के बढ़ते के बेहद भयानक हो चुके हैं।  आपको यह भी बता दें कि उत्तर प्रदेश में लगातार बढ़ रहा कोरोना संक्रमण को देखते हुए प्रदेश में आगे 10 मई तक लॉकडाउन बढ़ाने का अंदेशा है जिसे आगे और भी बढ़ाया जा सकता है।

◆यूपी में पिछले 24 घंटे के आकड़े

उत्तर प्रदेश में कोरोनावायरस महामारी थमने का नाम नहीं ले रही है। यहां पिछले 24 घंटे के दौरान 30857 लोग संक्रमित हुए हैं। जबकि 288 लोगों की कोरोनावायरस महामारी से लड़ते हुए जान चली गई। इस दौरान यहां 36650 लोग स्वस्थ होकर अपने घर लौट गए। वहीं अगर पिछले 3 दिन के आंकड़ों की बात करें तो आंकड़े कुछ इस हिसाब से हैं

Tags

Related Articles

Back to top button