Breaking Newsउत्तरप्रदेश

400 ग्राम अवैध गांजे सहित एक युवक हुआ अरेस्ट, दो बदमाश भी असलाह सहित पकडे

खबर वाणी संवाददाता

मुज़फ्फरनगर। बुढ़ाना पुलिस ने आज रविवार की सुबह एक संदिग्ध युवक को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 400 ग्राम अवैध नशीला पदार्थ गांजा बरामद किया है। मिली जानकारी के अनुसार बुढ़ाना सीओ विनय गौतम के निर्देश पर बुढ़ाना कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक मगनवीर सिंह गिल के द्वारा गठित की गई।

टीम के उप निरीक्षक विजयपाल सिंह (बुढ़ाना पुलिस चौकी प्रभारी), हैड कांस्टेबल प्रदीप कुमार और कांस्टेबल गजेन्द्र सिंह ने बडकता रोड पर एक स्कूल के समीप मुखबिर की सूचना पर संदिग्ध लोगों की चैकिंग के दौरान एक संदिग्ध युवक को पकड़ लिया। पुलिस ने जब उसकी तलाशी ली तो उसके पास से पुलिस ने लगभग 400 ग्राम चरस बरामद की।

पूछताछ के दौरान पकड़े गए युवक ने अपना नाम नवीन पुत्र मदनपाल निवासी मौहल्ला सनराईज स्कूल बडकता रोड कस्बा व थाना बुढाना जनपद मुजफ्फरनगर बताया। इसके अलावा बुढ़ाना पुलिस ने दो अन्य युवकों को अवैध असलाह के साथ भी गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

उल्लेखनीय है कि बुढ़ाना पुलिस लगातार बदमाशों को जेल भेजने में लगी है। बुढ़ाना पुलिस का ये अभियान लगातार जारी रहेगा। बुढ़ाना पुलिस का मकसद दरअसल अपराधिक गतिविधियों का खात्मा करना है।

Tags

Related Articles

Back to top button