Breaking Newsउत्तरप्रदेश

पुलिस चौकी बनी सैक्स रैकेट का अड्डा, चौकी में तैनात सिपाही चलाते थे सैक्स रैकेट

कॉल गर्ल के ऑडियो ने किया पर्दाफाश, दोनो सिपाही काफी लंबे समय से चला रहे थे सैक्स रैकेट का गोरखधंधा, लोगो को फंसा कर वसूलते थे मोटी रकम

खबर वाणी सदर सैफी

पीलीभीत। यूपी के मुख्यमंत्री भले ही पुलिस की छवि को बेहतर बनाने के लिये लगातार प्रयासरत है लेकिन खाकी के कुछ ऐसे रक्षक है जो पुलिस की छवि को धूमित करने में लगे है ऐसा ही एक सनसनीखेज मामला पीलीभीत जनपद का सामने आया है जहा सेहरामऊ कोतवाली क्षेत्र के गढ़वाखेडा चौकी पर तैनात सिपाही सचिन मिश्रा और विपिन मिश्रा की करतूत ने पुलिस की छवि को शर्मसार किया है।

आपको बता दें कि दोनो सिपाही एक महिला काल गर्ल के साथ मिलकर अश्लील वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल करते थे और जेल भेजने की धमकी देते थे कई सालों से गढ़वा चौकी पर तैनात सिपाही इस खेल को खेल रहे थे। और उनके इस खेल से पुलिस विभाग के आलाअधिकारी भी अंजान थे।

जब आलाधिकारियों के मामला संज्ञान में आया तब महिला ने आडियो रिकार्डिंग पर दोनो सिपाहियों की पोल खोल दी। और आडियो वायरल हो गयी मामला संज्ञान में आते ही जनपद के तेजतर्रार पुलिस अधिकारी जय प्रकाश ने दोनो सिपाहियों को फिलहाल निलंबित कर दिया है, फिलहाल ये पूरा मामला जनपद में चर्चा का विषय बना हुआ है।

Tags

Related Articles

Back to top button