Breaking Newsउत्तरप्रदेश

कोविड अस्पताल के लिए रैफर कोरोना पॉजिटिव गर्भवती महिला को जबरन 108 एम्बुलेंस से छुड़ा ले गए उसके परिजन

एम्बुलेंस चालक/परिचालक से की गई सरे राह मार पीट,108 एम्बुलेंस को भी किया क्षतिग्रस्त महिला सहित चार के खिलाफ मामला दर्ज

खबर वाणी भगत सिंह

मुजफ्फरनगर।  जनपद में नेशनल हाईवे 58 पर उस वक्त सनसनी फैल गई जब बाईक सवार तीन लोगों ने 108 एम्बुलेंस को जबरदस्ती रुकवाकर उसमे सवार कोरोना पॉजिटिव महिला को जबरन छुड़ा लिया गया , यही नही जब चालक /परिचालक ने इसका विरोध किया तो उनके साथ न केवल मार पीट की गई बल्कि 108 एम्बुलेंस में तोड़ फोड़ तक कर डाली और मोके से कोरोना पॉजिटिव गर्भवती महिला को लेकर रफू चक्कर हो गए , उधर चालक/परिचालक की सूचना पर 108 एम्बुलेंस के जिला कार्यक्रम अधिकारी भी तुरन्त घटना स्थल पर पहुंचे और जानकारी हासिल कर स्थानीय थाने में महिला सहित चार के खिलाफ सम्बंधित मामले में मुकदमा दर्ज करा दिया है।

दरअसल मामला जनपद मु0 नगर के थाना मंसूरपुर अंतर्गत नेशनल हाईवे 58 का है जहां बीती देर रात्रि को जिला अस्पताल से एक गर्भवती महिला कोरोना पॉजिटिव होने के चलते उसे मंसूरपुर थाना क्षेत्र के मु0 नगर मेडिकल कालेज स्थित कोविड केयर में दाखिल कराने के लिए 108 एम्बुलेंस द्वारा ले जाया जा रहा था। की मोटर साईकिल सवार तीन अज्ञात व्यक्तियों द्वारा एम्बुलेंस को जबरन रुकवाकर कोरोना पॉजिटिव महिला को गाड़ी से उतारना चाहा।

लेकिन चालक/परिचालक ने जब इसका विरोध किया तो उक्त लोगों ने जहां 108 के चालक/ परिचालक के साथ मार पीट की गई वहीं उनका मोबाईल स्थित 108 एम्बुलेंस को भी क्षतिग्रस्त कर दिया और कोरोना पॉजिटीव महिला को जबरन छुड़ाकर अपने साथ शहर की तरफ ले भागे।

मामले की सूचना चालक/परिचालक ने किसी तरह 108 एम्बुलेंस के जिला कार्यक्रम अधिकारी सहित यूपी 112 डायल को भी दे दी सूचना मिलते ही मोके पर 112 डायल सहित 108 एम्बुलेंस के जिला कार्यक्रम अधिकारी सन्नी सिंह मोके पर पहुंचे और चालक/परिचालक से जानकारी हासिल करते हुए महिला सहित चार व्यत्कियों के खिलाफ सम्बंधित मामले में मुकदमा दर्ज करा दिया है। वहीं कोरोना पॉजिटिव महिला के फरार होने से जिला स्वास्थ्य विभाग में भी हड़कंप मच गया है।

Tags

Related Articles

Back to top button