Breaking Newsउत्तरप्रदेश

महिला की मौत पर अस्पताल में जमकर हुआ हंगामा, गलत ऑपरेशन का डॉकटरों पर लगा आरोप

मृतक महिला के परिजनों ने पुलिस में कार्यवाही करने कि कही बात

ख़बर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। जिले के जानसठ रोड पर स्थित एक चर्चित अस्पताल में दोपहर को महिला की ऑपरेशन के दौरान हुई मौत के बाद उसके परिजनों ने अस्पताल में जमकर हंगामा काटा और मोके पर स्थानीय पुलिस को बुलाकर कार्यवाही की उठाई मांग परिजनों ने डॉक्टरों पर लापरवाही बरतने की भी बात कही है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, थाना सिविल लाईन क्षेत्र के सुज्डु निवासी अमर सिंह होटल के स्वामी श्याम सिंह ने जानकारी देते हुए बताया की आज दोपहर उन्होंने अपनी पत्नी राजेश को यूट्रस के ऑपरेशन के लिए जानसठ रोड पर स्थित एक सर्जन डॉक्टर के अस्पताल में भर्ती कराया था।

जहां दोपहर में डॉक्टरों द्वारा उनकी पत्नी का ऑपरेशन किया गया जिसके चलते ऑपरेशन के दौरान ही उसकी मौत हो गई श्याम सिंह ने डॉक्टरों पर गलत ऑपरेशन करने का आरोप लगाते हुए अपने परिजनों सहित अन्य ग्रामीणों को भी मोके पर बुलवा लिया और जमकर हंगामा काटा साथ ही साथ डॉक्टरों पर भी लापरवाही से ऑपरेशन करने का आरोप लगाया।

उधर हंगामे की सूचना मिलते ही मोके पर यूपी 100 डायल एंव थाना नई मंडी पुलिस भी पहुँच गई जहां मृतक के परिजनों ने पुलिस से डॉक्टरों के खिलाफ सख्त कार्यवाही की मांग की है उन्होंने डॉक्टरों पर लापरवाही से ऑपरेशन करने का आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर दी है पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जहां परीक्षण को भेज दिया व्ही जांचोपरांत कार्यवाही की बात कही है।

उधर जब इस सम्बन्ध में डॉक्टर से बात की गई तो उन्होंने बताया की महिला का बच्चेदानी का ऑपरेशन किया जा रहा था जिसके बीच ही अचानक महिला को साँस लेने में प्रॉब्लम हुई प्रशिक्षित डॉक्टरों की टीम ने महिला को चैक किया तो कुछ देर बाद ही उसकी मौत हो गई मृतक के परिजनों का आरोप बे बुनियाद है हमारे यहां कोई भी किसी भी तरह की लापरवाही नही की जाती है।

Related Articles

Back to top button