Breaking Newsउत्तरप्रदेशगाजियाबाद

सपा प्रत्यशी अमरपाल शर्मा की पार्टी में नही आस्था, भाड़ में जाए पार्टी, व्यक्तिगत को वोट करे, वीडियो वायरल

इस चुनाव में अमरपाल शर्मा से रहे सावधान! कही चुनाव जीतने के बाद जनता को ही भाड़ में न झोंक दे

खबर वाणी संवाददाता

गाज़ियाबाद। साहिबाबाद विधानसभा से सपा प्रत्याशी अमरपाल शर्मा को अपनी पार्टी में कोई आस्था नही है। और न ही अपनी पार्टी से कोई लेना देना है, पार्टी भाड़ में जाए, यह हम नही कह रहा है, यह खुद सपा प्रत्याशी अमरपाल शर्मा एक वीडियो में कह रहे है। जो सोशल मीडिया पर बड़ी ही तेजी से वायरल हो रही है। सपा प्रत्यशी अमरपाल शर्मा अपने पक्ष में व्यक्तिगत अपने विधानसभा में लोगों से वोट डालने की अपील कर रहे हैं। और पार्टी को भाड़ में जाने की भी बात कर रहे हैं, जिसका वीडियो सोमवार से सोशल मीडिया पर बड़ी ही तेजी से वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल हुई सपा प्रत्याशी अमरपाल शर्मा की वीडियो से समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता और मतदाता भ्रमित हो रहे हैं। जब पार्टी का प्रत्याशी ही पार्टी को भाड़ में जाने की बात कर रहा है, तो सपा कार्यकर्ता और मतदाता कैसे सपा प्रत्याशी को मतदान करें, जीतने के बाद अगर सपा प्रत्याशी अमरपाल शर्मा ने सपा पार्टी से ही इस्तीफा दे दिया, तो कही विधायक बनने के बाद अमरपाल शर्मा अपने ही विधानसभा क्षेत्र की जनता को ही भाड़ में झोंक दे, तो फिर जनता क्या करेगी।

बता दे कि सपा प्रत्याशी अमरपाल शर्मा एक बेंच पर बैठकर लोगों से साफ-साफ यह कहते हुए सुनाई दे रहे हैं। कि भाड़ में जाए दल, भाड़ में जाए पार्टी, अगर देश की बात आए तो दल को वोट दो मैं आपके साथ हूं। अब यहा एक बड़ा सवाल खड़ा होता है कि सपा प्रत्याशी अमरपाल शर्मा लोगों से देश की बात आने पर किस दल को वोट देने के लिए कह रहे हैं, यह तो सपा प्रत्याशी अमरपाल शर्मा ही जाने।

आपको बता दे कि उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव के पहले चरण में मात्र एक शेष बचा है, बृहस्पतिवार को पश्चिमी उत्तर प्रदेश में 58 विधानसभा क्षेत्रों में मतदान होना है। और हर एक पार्टी का नेता अपनी अपनी विधानसभा क्षेत्र में जाकर अपने अपने तरीके से अपने पक्ष में मतदाताओ से वोट डालने की अपील कर रहा है।

◆ सपा प्रत्याशी अमरपाल शर्मा की सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो देख अब तो में यही कहना चाहूंगा कि जो नेता अपनी पार्टी का नही हो सकता, उसका क्या भरोसा की चुनाव जीतने के बाद वो अपनी विधानसभा क्षेत्र की जनता का होगा : रिजवान

आपको बता दे कि 2012 विधानसभा चुनाव में अमरपाल शर्मा बहुजन समाज पार्टी के टिकट से विधायक रहे थे। फिर अमरपाल शर्मा, ने 2017 में कांग्रेस के टिकट से चुनाव लड़ा था, जिसमे अमरपाल शर्मा को भाजपा प्रत्याशी सुनील शर्मा के सामने रिकॉर्ड तोड़ वोटों से हार का सामना करना पड़ा था। और अब उत्तर प्रदेश 2022 के विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी से साहिबाबाद से प्रत्याशी है।

◆ सपा प्रत्यशी अमरपाल शर्मा की सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो देख कर में तो यही कहना चाहता हु की इस चुनाव में अमरपाल शर्मा से सावधान! रहे, कही चुनाव जीतकर विधायक बनने के बाद इस भोली भाली जनता को ही भाड़ में न झोंक दे : शाकिर

आपको बता दे कि सपा प्रत्यशी अमरपाल शर्मा जैसे लोगो की पार्टी में आस्था पंचवर्षीय योजना की तरह बदलती रहती हैं। फिलहाल सपा ने इस विधानसभा चुनाव में साहिबाबाद विधानसभा क्षेत्र से अमरपाल शर्मा पर दाव खेला है, लेकिन खुद की ही पार्टी को भाड़ में जाने की बात कहते हुए अमरपाल शर्मा व्यक्तिगत वोट करने को कह रहे है, दल को नही।

जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी ही तेजी से वायरल हो रहा है।  साहिबाबाद की जनता ऐसे जनप्रतिनिधियों से सावधान रहिए कही ऐसा न हो की चुनाव जितने के बाद ऐसे जनप्रतिनिधि अपनी ही विधानसभा की (जनता ) को भाड़ में झोंक दें। इनकी सुनिए देश के चुनाव में पुनः आस्था का नजरिया बदल दल विशेष को वोट करने को कह रहे है।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button