Breaking Newsउत्तरप्रदेश

रंजिश को लेकर युवक की गोली मारकर हत्या, परिजनों के आरोप चौकी इंचार्ज के सामने आरोपियों ने मारी गोली

आरोपी मोके से फरार सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची भारी पुलिस फ़ोर्स और आलाधिकारी, पुलिस जाँच में जुटी

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। बुढ़ाना रविवार की देर रात बुढ़ाना ब्लाक के गांव रसूलपुर दभेडी में पुरानी रंजिश के चलते बंदूक से एक युवक की गर्दन पर गोली मारकर हत्या से इलाके में सनसनी फैल गई सूचना मिलते ही भारी पुलिस फ़ोर्स के साथ सीओ स्तर के अधिकारी मोके पर पहुंच गए और परिजनों ने मामले की जानकारी हासिल कर शव कब्जे में लेने का प्रयास किया मगर खबर लिखे जाने तक शव गांव में ही था और मृतक के परिजन‌ आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे।

मिली जानकारी के अनुसार बुढ़ाना ब्लाक के गांव रसूलपुर दभेडी में तैमूर और जियाउल के परिवारों में किसी बात को लेकर पुरानी रंजिश चली आ रही है। आज इसी रंजिश के तहत आरोपी जियाउल ने अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर लगभग 45 वर्षीय तैमूर अली की गर्दन में बंदूक से गोली मार दी और मोके से फरार हो गया।

गोली की आवाज पर परिजनों सहित सैंकड़ों की संख्या में ग्रामीणों की भीड़ मोके पर एकत्रित हो गई और शव रख भारी हंगामा किया।

उधर घटना की सूचना मिलते ही पुलिस क्षेत्राधिकारी विनय कुमार गौतम, बुढ़ाना कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक मगनवीर सिंह गिल, एसएसआई लेखराज सिंह, उमरपुर पुलिस चौकी प्रभारी संदीप कुमार व अन्य पुलिसकर्मी मौके पर पहुंच गए।

समाचार लिखे जाने तक मृतक का शव पुलिस पोस्टमार्टम के लिए भेज नहीं पाई थी। मृतक के परिजन आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे साथ ही साथ वे आरोपियों पर पुलिस की मौजूदगी में मृतक को गोली मारने का भी खुला आरोप लगा रहे थे।

Tags

Related Articles

Back to top button