Breaking Newsउत्तरप्रदेश

पीठ बाजार में सर्राफ की दुकान में लाखों की चोरी से इलाके में सनसनी, मंत्री ने जल्द खुलासे का व्यापारी को दिया आश्वासन

घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस सहित आलाधिकारी और यूपी के कौशल विकास राज्य मंत्री कपिल देव अग्रवाल ने भी किया मौके का मुआयना

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। जनपद के नई मंडी इलाके में दिन निकलते ही सर्राफ की दुकान में लाखों की चोरी की घटना से इलाके में जहां सनसनी फैल गई, तो वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस के आलाधिकारियों सहित यूपी के कौशल विकास राज्य मंत्री कपिल देव् अग्रवाल व कई व्यापारियों ने मोके पर पहुंचकर पीड़ित व्यापारी को जल्द खुलासे का आश्वासन दिया है।

यहां मंत्री ने पुलिस अधिकारीयों को जल्द खुलासे सहित मंडी में पुलिस गस्त बढ़ाये जाने के भी दिशा निर्देश दिए है, उधर पीड़ित व्यापारी का कहना है की इस तरह नई मंडी के पीठ बाजार में हुई चोरी की घटना से नई मंडी में पुलिस की रात्रि गस्त की पोल भी खुल गई है।

दरअसल पूरा मामला जनपद मु0 नगर के थाना नई मंडी क्षेत्र अंतर्गत पीठ बाजार का है जहां पंकज नामक ज्वेलर्स की दुकान में अज्ञात चोरों द्वारा बीती देर रात्रि में चोरी की घटना को अंजाम देकर लाखों के मॉल पर हाथ साफ कर इलाके में सनसनी फैला दी।

पीड़ित व्यापारी पंकज गर्ग की माने तो घटना गत मध्य रात्रि दो, तीन बजे की है जब अज्ञात चोरों द्वारा उनकी सर्राफ की दुकान में शटर उखाड़कर चोरी की घटना को अंजाम दे डाला रात्रि चौकीदार की सूचना पर उन्हें घटना का पता चल सका।

दिन निकलते ही सर्राफ की दुकान में चोरी की घटना से क्षेत्र में हड़कंप के साथ ही सनसनी फैल गई सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस के साथ ही सीओ नई मंडी हिमांशु गौरव, एसपी सिटी अर्पित विजय वर्गी, डॉग स्क्वैड फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट की टीम के साथ मोके पर पहुंचे और पीड़ित व्यापारी से जानकारी हासिल करते हुए जाँच पड़ताल की गयी है।

उधर घटना की सूचना मिलते ही यूपी के कौशल विकास राज्य मंत्री कपिल देव अग्रवाल , व्यापारी नेता संजय मित्तल, सहित कई व्यापारी भी मोके पर पहुंचे और पीड़ित व्यापारी को ढांढस बंधाया तत्पश्चात पुलिस से जल्द से जल्द खुलासे की बात कही है।

पीड़ित व्यापारी की माने को अज्ञात चोर पांच लाख से आठ लाख तक के मॉल पर हाथ साफ कर गए है यहां पुलिस की रात्रि गस्त की पोल भी साफ खुलती नजर आ रही है।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button