Breaking Newsउत्तरप्रदेश

स्वतंत्रता दिवस के दिन मंदिर प्रांगण में किया गया विशाल भंडारे का आयोजन, क्षेत्र के सैकड़ों लोगों ने प्रसाद किया ग्रहण

खबर वाणी भगत सिंह

मुजफ्फरनगर। जनपद में जहां एक तरफ तमाम नगर वासी सरकारी/ गैर सरकारी भवना, इमारतों में आज बड़े ही हर्षोल्लास एवं उमंगता के साथ स्वतंत्रा दिवस मनाते हुए ध्वजारोहण किया गया।

तो वही शहर के सर्कुलर रोड पर आवास विकास कॉलोनी में स्थित शिव मन्दिर में आज सैकड़ों की संख्या से भी अधिक लोगों ने मंदिर में हुए विशाल भंडारे के प्रशाद को ग्रहण किया।

भंडारे का आयोजन करने वाले लोगों में राजेन्द्र सिंह ने जानकारी देते हुए बताया की आज सावन के पवित्र माह एंव स्वतंत्रता दिवस के उपलक्ष में हम लोगों ने यहां शिव मंदिर में एक विशाल भंडारे का आयोजन किया है।

जिसमें आज पड़ोस के सैकड़ों लोगों ने भंडारे में शामिल होकर जहां पूजा अर्चना की तो वही भंडारे के प्रसाद को भी ग्रहण किया यहां उन्होंने हर नागरिक को सोशल डिस्टेंसिंग फेस मास्क और अपने हाथों को बार बार साबुन से धोने के लिए भी जागृत किया जिससे कि हम सभी लोग पूर्णा की तीसरी लहर से भी बच सकें।

भंडारे का आयोजन करने वालों में प्रदीप त्यागी, राजेंद्र सिंह, डॉक्टर के पी सिंह, राजेश कुमार, कपिल मलिक, कपिल कुमार, विपिन, सोनिया त्यागी, सीता वर्मा, राजकुमारी बालियान, बबलू  सहित क्षेत्र के गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

Related Articles

Back to top button