Breaking Newsउत्तरप्रदेश

दर्दनाक हादसा : कोल्हू की आग में झुलसने से दो मासूम बच्चों की हुई दर्दनाक मौत

सूचना मिलते ही पुलिस के आला अधिकारियों सहित दमकल विभाग की कई गाड़ियां पहुंची मौके पर पहुँचकर कड़ी मशक्कत के बाद आग पर पाया काबू

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। ककरौली थाना क्षेत्र में एक दर्दनाक हादसे से क्षेत्र में उस वक्त हड़कंप मच गया जब गांव जटवाड़ा स्थित कोल्हू में लगी भयंकर आग की चपेट में आने से दो मासूम बच्चों की दर्दनाक मौत हो गई आनन – फानन में सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस के साथ ही दमकल की कई गाड़ियों मोके पर पहुंची और घन्टो के प्रयास के बाद आग पर काबू पाया जा सका पुलिस ने दोनों बच्चों के शवों को कब्जे में लेकर परीक्षण को भेज आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है।

दरअसल पूरा मामला थाना ककरोली क्षेत्र के जानसठ रोड स्थित जटवाड़ा गांव के पास का है जहां जटवाड़ा गांव निवासी जावेद पुत्र मौसम अली ने अपना कोल्हू लगा रखा है। जिसपर गांव बेहडा सादात निवासी अफसर अपने परिवार सहित कोल्हू पर पत्ती /खोई झोंकने का कार्य करता है।

आज देर शाम कोल्हू पर अफसर की पुत्री खोई झोंक रही थी वहीं पास में ही अफसर के दो अन्य बच्चे जिनमे साहिबा उम्र 3 वर्ष व् साहिल उम्र 5 वर्ष खेल रहे थे कि अचानक खोई की ढांग गिर गई और उसमे तेजी के साथ आग लग गई।

आग लगते ही दोनों बच्चे खोई में दब गए वहीं किसी तरह अफसर की बड़ी बेटी ने जान बचाकर कोल्हू पर शोर मचा दिया जिससे मोके पर लोगों भीड़ जुट गई और किसी तरह आग से बच्चों को निकालने का प्रयास किया।

लेकिन देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया मामले की सूचना स्थानीय पुलिस के साथ ही दमकल विभाग को भी दी गई सूचना मिलते ही पुलिस एंव दमकल विभाग भी मोके पर जा पहुंची और घन्टो की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया लेकिन तब तक दोनों मासूम बच्चों की दर्दनाक मौत हो चुकी थी।

उधर सूचना मिलते ही पुलिस के आलाधिकारियों सहित जिलाधिकारी सहित श्रम विभाग के भी अधिकारी मोके पर पहुँच गए पुलिस ने दोनों बच्चों के शवों को कब्जे में लेकर परीक्षण को भेज आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है ।

Tags

Related Articles

Back to top button