Breaking Newsउत्तरप्रदेशगाजियाबाद

संदिग्ध परिस्थितियों में नाबालिक बच्ची की मौत, परिजनों ने भाभियों पर लगाया हत्या का आरोप

खबर वाणी संवाददाता

गाजियाबाद। विजयनगर थाना क्षेत्र के मिर्जापुर इलाके में हड़कंप मच गया जब एक नाबालिक लड़की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मौत की घटना पूरे इलाके में सनसनी की तरह फैल गई घटना सुनते ही मोहल्ले के लोग इकट्ठा हो गए। वही लड़की के परिजनों ने लड़की की भाभी पर हत्या का आरोप लगाया है और शव को मेडिकल के चौराहे पर रख कर हंगामा किया है। पुलिस ने लड़की की भाभी को हिरासत में ले लिया है।

गाजियाबाद के विजयनगर थाना क्षेत्र के मिर्जापुर में 13 वर्षीय साजिया अपने परिवार के साथ रहती थी। साजिया की माँ का कुछ समय पूर्व ही निधन हुआ हैं। वही आज साजिया का शव फंदे से लटका मिला है। साजिया के परिवार का आरोप है कि साजिया ने आत्महत्या नही करी है। साजिया की उसकी भाभियों ने हत्या करी है। गुस्साये परिजनों ने विजयनगर के मेडिकल चौराहे पर शव को रख कर हंगामा किया है। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुची है।

मृतक साजिया के परिजनों ने मृतका की भाभियो पर हत्या का आरोप लगाया है। फिलहाल पुलिस ने मृतका के परिजनों की शिकायत के आधार पर मृतका की भाभियों को हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी है। अब देखना है कि साजिया ने आत्महत्या करी है या उसकी हत्या कि गई है।

Tags

Related Articles

Back to top button