Breaking Newsउत्तरप्रदेशमेरठ

शराबी बेटे ने पिता को गोली मारकर उतारा मौत के घाट, पुलिस पर भी चलाई गोलियां

भागकर बचाई जान, घण्टो बाद पकड़ा गया

खबर वाणी संवाददाता

मेरठ। जिले के ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र के गौरीपुरा में देर रात को एक सनसनीखेज वारदात हो गई, जब एक शराबी बेटे ने नशे धुत्त होकर अपने पिता पर गोली चला दी, जिसे आननफानन में अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरो ने उसे मृत घोषित कर दिया। इतना ही नही आरोपी ने खुद को घर मे एक कमरे में कैद कर लिया और वहां से फायरिंग करने लगा, सूचना पर मौके पर पहुँची पुलिस ने आरोपी को पकड़ने की कोशिश की तो सिरफिरे ने पुलिस पर भी फायर झोंक दिए, पुलिसकर्मियों ने भागकर अपनी जान बचाई।

इसके बाद पुलिस ने उसे पकड़ने के लिए ऑपरेशन चलाया और उसे कड़ी मशक्कत के बाद आधी रात के बाद पकड़ लिया। वहीं इस घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई और परिजनों में कोहराम मच गया, पुलिस ने शव को पीएम हेतु भेज दिया है । क्षेत्र में पुलिस बल तैनात है।

दरअसल,ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र के गौरीपुरा में विनोद वर्मा सर्राफ अपने परिवार के साथ रहते थे ,शनिवार रात में अचानक पिता पुत्र में किसी बात पर विवाद हो गया,विवाद इतना बढ़ गया कि शराब के नशे में धुत्त बेटे किशन ने लाइसेंसी रिवॉल्वर से अपने पिता विनोद वर्मा को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया, घटना को अंजाम देकर हत्यारोपी ने खुद को मकान के ऊपरी मंजिल में एक कमरे में कैद कर लिया,और वहां से वो कई फायर झोंक दिया,सूचना पर पुलिस ने उसे पकड़ने की कोशिश की तो उसने पुलिस टीम पर भी सीधा फायर किया जिसमें बाल बाल पुलिसकर्मी बचे।

जिसके बाद रणनीति बनाकर घण्टो की मशक्कत के बाद उसे पकड़ा गया। उसके पास से रिवॉल्वर बरामद की गई ।इस घटना से लोगो मे गुस्सा भर गया ,भीड़ ने हत्यारोपी को पीटने की कोशिश की ।तनाव के हालात देखते हुए कई थानों की पुलिस फोर्स मौके पर बुला ली गई।

उधर, एसपी सिटी का कहना है कि पिता और पुत्र के बीच हुए विवाद के बाद बेटे ने गोली मारी है,अस्पताल में इलाज के दौरान पिता की मृत्यु हो गई । मामले में पोस्टमार्टम रिपोर्ट आनी बाकि है, जांच पड़ताल जारी है, जल्द ही हत्या का सही कारण स्पष्ट कर दिया जाएगा।

उधर इस घटना से क्षेत्र में तनाव है, भीड़ ने हत्यारोपी बेटे को पीटने का प्रयास किया ,जिसे पुलिस ने बचा लिया और अपनी कस्टडी में थाने ले आई । पुलिस का कहना है कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

Tags

Related Articles

Back to top button