Breaking Newsउत्तरप्रदेश

लगातार 3 मौतों से थर्राया कस्बा शहापुर, क्षेत्रीय विधायक को भी आना पड़ा मौक़े पर

 

खबर वाणी भगत सिंह

मुजफ्फरनगर। जनपद के कस्बा शाहपुर में तेज रफ़्तार के चलते लगातार सड़क हादसों में हुई 3 मौतो से सनसनी फैल गई। बता दें मुजफ्फरनगर से बाइक पर सवार होकर चाचा भतीजे अपने गांव शिकारपुर जा रहे थे कि शाहपुर में गुड मंडी के सामने कैंटर की चपेट में आने से बाइक सवार चाचा भतीजे की मौके पर ही मौत हो गई।

वहीं दूसरी तरफ कसेरवा निवासी कुलदीप शाहपुर से अपने गांव कसेरवा जा रहा था दो बाइकों की हुई आमने सामने की भिड़ंत में कुलदीप निवासी कसेरवा की भी मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरे बाइक सवार युवकों की हाथ में फैक्चर और पैर में फ्रैक्चर आ गया है।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर मुजफ्फरनगर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया और घायल अवस्था में युवकों को शाहपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। लगातार हो रहे इन सड़क हादसों में तेज रफ्तार का कहर दिखाई दे रहा है वहीं बिना हेलमेट भी लोग मौत के आगोश में समा रहे हैं।

जगह-जगह पुलिस द्वारा वाहन चैकिंग के दावों के बाद भी बाइक सवार युवक तेजी से जा रहे हैं
और मौत को गले लगा रहे हैं। कस्बा शाहपुर में लगातार तीन मौतों से शाहपुर थाना क्षेत्र थर्राया गया है।

मृतक युवकों के परिजनों को पुलिस द्वारा फोन कर जानकारी दी गई तो परिवार में भी कोहराम मच गया तो वहीं क्षेत्रीय विधायक उमेश मलिक को भी मोके पर आना पड़ा जहां उन्होंने अस्पताल कर्मियों को घायलों के बेहतर इलाज के दिशा निर्देश दिए तो वहीं स्थानीय पुलिस से भी सख्ती के साथ छोटे बड़े वाहनों को क्षेत्र में सहित कम स्पीड से चलवाने की बात कही गयी है।

Tags

Related Articles

Back to top button