Breaking Newsउत्तरप्रदेश

भाजपा नेता और ईओ में नगरपालिका में कर्मचारियों को रखने-हटाने को लेकर हुई नोकझोंक, भाजपा नेता ने ईओ से की अभद्रता

भाजपा नेता भी खुद है नगर पालिका में कर्मचारी, जब कर रहा ईओ से जमकर अभद्रता

खबर वाणी भगत सिंह

मुजफ्फरनगर। जनपद की नगर पालिका में देर शाम ईओ कार्यालय में उस वक्त खासा हंगामा खड़ा हो गया जब सैंकड़ों सफाई कर्मचारी भाजपा नेता रोहिल बाल्मीकि एंव अन्य नेताओं के साथ ईओ कार्यालय पहुंच जमकर हंगामा प्रदर्शन करने लगे। यहाँ पहुंचे सफाई कर्मचारियों ने एकजुटता दिखाते हुए ईओ से कर्मचारियों को हटाने का कारण पूछते हुए खासा हंगामा खड़ा कर दिया। यह हंगामा उस वक्त और बड़ा हो गया जब ईओ द्वारा बताया गया की जो नेता जी आपके साथ आये है इनके और चमन लाल की कारगुजारियों के चलते ही जिलाधिकारी की तरफ से आये आदेश में आप लोगों को हटाया जा रहा है आप लोग यह आदेश निरस्त करा दें तो आपकी नोकरी बच जायेगी।

ईओ के इतना कहते ही रोहिल बाल्मीकि का पारा चढ़ गया और वह अपनी नेतागीरी दिखाते हुए उल्टा ईओ से ही उलझ गया उसने आवेश में आकर ईओ को ही कह सुनाया की आप बिना साबुत मुझ पर कैसे आरोप लगा सकते हो और वो भी मेरे समाज के सामने। आप अभी मुझे जानते नही में विधान सभा की तैयारी कर रहा हु और यहां (नगर पालिका) में भी नोकरी करता हूँ  जिसकी बात सुनते हुए ईओ ने कहा की मेंने तो तुम्हे यहां नही देखा जिसपर रोहिल ने कहा की आप जेसे ईओ न जाने कितने आये और कितने गए लेकिन मुझे नही देख पाये।

रोहिल यहीं नही रुके उन्होंने सभी के सामने ईओ को काफी बुरा भला भी कहा और कर्मचारियों को हटाने का कड़ा विरोध भी किया। उधर अन्य कर्मचारी एंव सफाई कर्मचारी नेता ने भी अपना बयान देते हुए कहा की रोहिल को ऐसा नही करना चाहिये था आखिर जब वह नगर पालिका में नोकरी करता है तो इस हिसाब से ईओ हमारे सीनियर अधिकारी है उनसे ऐसे बर्ताव नही करना चाहिए।

दरअसल यह पूरा मामला जिला प्रशासन की तरफ से आये एक आदेश के चलते हुआ है जिसके कारण कुछ ठेकेदारी में कार्यरत कर्मचारियों को हटाने की प्रकिर्या चल रही है जिसकी भनक लगते ही आज देर शाम सैंकड़ों कर्मचारी विरोध स्वरूप ईओ कार्यालय आये थे और ईओ का घेराव किया था।

◆भाजपा नेता की ईओ के साथ खुली गुंडागर्दी

भाजपा जिला महामंत्री रोहिल वाल्मीकि की गुंडागर्दी,जंहा खुद है कर्मचारी वंही अपने अधिकारी ईओ नगरपालिका से दुर्व्यवहार। ईओ द्वारा सफ़ाई कर्मचारियों की भर्ती रोकने का जिम्मेदार रोहिल वाल्मीकि को बताने पर ईओ पर रौब ग़ालिब करने गए भाजपा नेता रोहिल वाल्मीकि ने कहा कि मैंने इससे पूर्व नगर पालिका की आर के कम्पनी के मैनेजर को मारे थे चपत। खुद को टैक्स में कर्मचारी बताकर ईओ द्वारा डयूटी पर न देखने पर भाजपा नेता रोहिल वाल्मीकि बोला पता नही कितने ईओ आये मुझको ड्यूटी पर नही देख सके।

अधिकारी से दुर्व्यवहार व अपनी ड्यूटी छोड़कर अपने अधिकारी से ही गुड़ागर्दी करने वाले भाजपा नेता पर योगी पुलिस की नही है लगाम। भाजपा में पदाधिकारी बनने पर ड्यूटी से छूट व गुंडागर्दी करने की भी छूट। योगी कह रहे हैं किसी को गुंडागर्दी की छूट नही। मगर भाजपा नेता को मिल रही गुंडागर्दी की खुली छूट, अब इस गुड़ागर्दी पर पुलिस व प्रशासन कब करेगा कार्यवाही?

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button