Breaking Newsउत्तरप्रदेशगाजियाबाद

भाजपा नेता ईश्वर मावी की भतीजी बनीं असिस्टेंट प्रोफेसर और भतीजा बना गेल में अधिकारी

युवाओं को मिलेगी प्रेरणा: ईश्वर मावी

खबर वाणी सवाददाता 

ग़ाज़ियाबाद। भाजपा नेता ईश्वर मावी की भतीजी स्नेहा मावी का दिल्ली के प्रतिष्ठित मिरिंडा कालेज में असिस्टेंट प्रोफेसर के पद पर चयन हुआ है वहीं ईश्वर मावी के चचेरे भाई और लोनी नगर पालिका के सभासद मांगेराम मावी के पुत्र का भी भी गेल में ए ग्रेड ऑफिसर के पद पर चयन हुआ है दोनों के अलग अलग विभाग में महत्वपूर्ण पदों पर चयन होने के बाद गांव टीला शहबाजपुर व लोनी क्षेत्र में खुशी का माहौल है। स्नेहा मावी भाजपा नेता ईश्वर मावी के बड़े भाई और टीला शहबाजपुर के पूर्व ग्राम प्रधान मनोज मावी की बेटी हैं।

स्नेहा मावी दिल्ली यूनिवर्सिटी के आईपी कालेज से गणित में बीएससी, एमएससी, एम फिल, नेट व जेआरएफ क्वालीफाई करने के बाद पीएचडी कर रही हैं स्नेहा मावी का चयन दिल्ली के प्रतिष्ठित मिरिंडा कालेज में असिस्टेंट प्रोफेसर के पद पर हुआ है स्नेहा मावी की शादी दिल्ली यूनिवर्सिटी में लाइब्रेरी इंचार्ज दुलीचंद कसाना के इंजीनियर पुत्र अरुण कसाना के साथ हुई है दुलीचंद कसाना बाग़पत के ग्राम गढ़ी कलंजरी के रहने वाले हैं और लंबे समय से दिल्ली में रहते हैं।

सभासद मांगेराम मावी के बेटे तनिश मावी का गैस अथॉरिटी ऑफ़ इंडिया लिमिटेड (गेल) में ए ग्रेड अधिकारी सीनियर इंजिनियर के पद पर चयन हुआ है। तनिश मावी ने दिल्ली के नेताजी सुभाष यूनिवर्सिटी ऑफ टेक्नोलॉजी से बी टेक किया है। भाजपा नेता ईश्वर मावी ने बताया कि दोनों बच्चों के सरकारी अधिकारी बनने से गांव की युवा पीढ़ी को प्रेरणा मिलेगी उन्होंने कहा कि भाई बहन के सरकारी अधिकारी बनने से ग्राम टीला शहबाजपुर और लोनी क्षेत्र में खुशी का माहौल है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button