Breaking Newsउत्तरप्रदेश

दिन छिपते ही युवक की ईटों से पीटकर निर्मम हत्या से इलाके में फैली सनसनी

सूचना मिलते ही मौक़े पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने शव कब्जे में लेकर मोर्चरी भेज आगे की कार्यवाही की शुरू

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। जनपद के थाना तितावी क्षेत्र अंतर्गत ग्राम काजी खेडा के ग्रामीणों में उस वक्त सनसनी फैल गई जब खेतों में अज्ञात लोगों द्वारा युवक की ईटों से पीट- पीट कर निर्मम हत्या कर शव खेतों में फेकने का मामला सामने आया है। जहां आनन फानन में ही मोके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया तो वहीं ग्रामीणों से जानकारी हासिल कर आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है।

 

दरअसल पूरा मामला जनपद के थाना तितावी अंतर्गत ग्राम काजीखेड़ा के जंगलों का बताया जा रहा है जहां देर शाम गांव निवासी अनुज उम्र 28 पुत्र ओमपाल की उसके ही खेतों में अज्ञात लोगों द्वारा ईटों से पीट -पीट कर हत्या किये जाने की सूचना से ग्रामीणों सहित स्थानीय पुलिस में हड़कंप मच गया।

सूचना मिलते ही मौके पर थानाध्यक्ष राधेश्याम यादव दल बल के साथ पहुचे जहां उन्होंने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया तो वही ग्रामीणों से जानकारी हासिल करते हुए आगे की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

पुलिस की मानें तो मौके पर शराब के खाली पव्वे नमकीन इत्यादि सामान पड़ा मिला है आशंका जताई जा रही है कि मृतक व हत्यारों में शराब पीने के दौरान किसी बात पर कहासुनी हुई हो और आरोपियों ने इस घटना को अंजाम दे दिया। पुलिस का कहना है कि हर मामले की गहनता से जांच पड़ताल की जा रही है जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Tags

Related Articles

Back to top button