Breaking Newsउत्तरप्रदेश

एक ही समुदाय के दो पक्षों में हुआ खुनी संघर्ष, महिला सहित छः लोग घायल

सूचना मिलते ही मौके पर स्थानीय पुलिस के साथ ही आलाधिकारी भी पहुंचे जहां मौहल्ला वासियों से जानकारी हासिल कर पुलिस ने लिया कई लोगो को हिरासत में लिया

ख़बर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। जनपद में देर शाम हुई आपसी कहासुनी के बाद एक ही समुदाय के दो पक्षों में हुआ जबरदस्त खूनी संघर्ष, इस संघर्ष में जहां महिला सहित छः लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं तो वही झगड़ा होते ही मोहल्ले में अफरा-तफरी का माहौल बन गया। उधर सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची थाना सिविल लाइन पुलिस ने मोहल्ले वासियों से पूछताछ कर झगड़ा करने वाले 3, 4 व्यक्तियों को हिरासत में ले लिया है। तो वहीं घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया है पुलिस घायलों से पूछ ताछ करने में जुटी है अगर पुलिस की माने तो कानून को हाथ में लेने वालों के खिलाफ सख्त कार्यवाही की जायेगी।

दरअसल पूरा मामला थाना सिविल लाईन अंतर्गत मौहल्ला जनकपुरी का बताया जा रहा है जहां देर शाम एक युवक मौहल्ले में ही एक ठेली पर चाउमीन खा रहा था।

तभी अचानक दूसरे मौहल्ले के कुछ युवक मोके पर पहुंचे और हल्की फुलकी सी हुई कहा सुनी के दौरान देखते ही देखते उनमे जबरदस्त संघर्ष हो गया।

जिसमे चाउमीन खा रहे युवक को दूसरे मौहल्ले के युवकों ने जबरदस्त धुन डाला उधर चीख पुकार पर घायल युवक के परिजन भी मोके की तरफ दौड़े और हमलावरों से जा भिड़े मौहल्ले में हुई इस कहा सुनी ने एक दम विकराल रूप धारण कर लिए और देखते ही देखते दोनों तरफ से हुए संघर्ष में महिला सहित चार लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए।

उधर झगड़े की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस के भी हाथ पांव फूल गए और आनन फानन में स्थानीय पुलिस के साथ ही यूपी 112 डायल, थाना सिविल लाईन प्रभारी मय दल बल के मोके पर पहुंचे और घायलों से जानकारी हासिल करते हुए पुलिस ने तीन हमलावरों को हिरासत में ले लिया है।

● इस मारपीट में घायल होने वालो के नाम :

● 1 शशिबाला पत्नी सुरेन्द्र उम्र 40 वर्ष निवासी जनकपुरी थाना सिविल लाईन मु0 नगर।
● 2 राजपाल पुत्र सकतु सिंह महिला का देवर।
● 3 लक्की पुत्र राजपाल।
● 4 रजित पुत्र सुरेन्द्र।
● 5 पिंकी पत्नी राजपाल।
● 6 छोटू पुत्र इंद्र निवासी मौहल्ला जनकपुरी थाना सिविल लाईन बताये गए है।

उधर सूचना मिलते ही मोके पर पहुंची थाना सिविल लाईन पुलिस ने कार्यवाही करते हुए हमलावरों के तीन चार लोगों को हिरासत में ले लिया हैं खबर लिखे जाने तक तहरीर नही दी गई थी।

Tags

Related Articles

Back to top button