Breaking Newsउत्तरप्रदेश

वाह री UP पुलिस जिसका हुआ एक्सीडेंट उसे ही घंटों थाने में बैठाया, कार चालक को गले लगाकर किया विदा, क्लीन चिट भी दी

खबर वाणी सवांददाता

मुज़फ्फरनगर। बुढ़ाना पुलिस का एक घिनौना चेहरा आज उस समय सामने आया जब पुलिस ने दुर्घटना करने वाले कार चालक को गले लगाते हुए उससे सुविधा शुल्क लेकर उसको विदा कर दिया जबकि दुर्घटना में घायल हुए वृद्ध के पुत्र और भाई को हस्पताल ले जाने के बजाय अवैध हिरासत में लेते हुए बुढ़ाना कोतवाली में घंटों ले जाकर बिठा दिया। काफी मन्नतें करने के बाद बेरहम पुलिस का दिल पसीजा। तब दोनो घायलों ने वृद्ध को दुर्घटनास्थल से उठाकर वहीं पर स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया।

गंभीर रूप से घायल वृद्ध के पुत्र ने पुलिस से नजर बचाकर कार चालक व कार का नंबर मोबाइल से फोटो खींचकर ले लिया। मिली जानकारी के अनुसार शाहपुर कस्बे के मौहल्ला मंगोलपुरी निवासी इरफान पुत्र हबीब सैफी अपने 19 वर्षीय पुत्र आसिफ और छोटे भाई गुलफाम के साथ बुढ़ाना में किसी डाक्टर के यहां आए हुए थे।

तब तीनों एक विक्की पर सवार होकर शाहपुर थाने के लिए आईसीआईसीआई बैंक की शाखा बुढ़ाना के पास आए तो वहां पर पहले से ही खड़ी सफेद रंग की कार संख्या यूपी 12 बीएफ 1330 के चालक ने बिना पीछे देखे ही कार की खिडकी खोल दी। जिससे विक्की कार की खिडकी से जबरदस्त तरीके से टकरा गई। जिससे विक्की चालक इरफान अनियंत्रित हो गये और विक्की नीचे गिर गई जिसमें विक्की पर सवार तीनों लोगों को चोट लग गई।

जब घायल हुए आसिफ ने कार चालक को भला बुरा कहा तो तभी वहां पर दो पुलिसकर्मी आए जो वहां से बिना कुछ जानकारी किए निकल गये। अभी कार चालक युवक और घायल आसिफ मे बहस चल रही थी और उधर वृद्ध इरफान सड़क पर लहुलुहान पड़ा तड़प रहा था कि अचानक बोलोरो कार में सवार पुलिस आई और आते ही कार चालक को देखकर एक पुलिसकर्मी ने कार चालक को गले लगा लिया और उससे कुछ पैसे लेकर उसे जाने दिया और उल्टा ही घायल आसिफ व उसके चाचा गुलफाम को जबरदस्ती जीप में ये कहकर बैठा लिया कि थाने चलो।

तब गुलफाम ने कहा कि सर मेरा भाई का खून काफी बह रहा है उसको हस्पताल लेकर चलो तो आरोप के मुताबिक पुलिस ने सड़क पर पड़े तड़प रहे वृद्ध को हस्पताल पहुंचाने के बजाए दोनों के साथ गाली गलौज की और गुलफाम को मौके पर छोड़कर आसिफ को थाने लेकर आ गई। पुलिस ने आसिफ को थाने बिठाकर गाली गलौज की। आसिफ ने पुलिस को अपनी चोट भी दिखाई और कहा कि उसके पापा घायल अवस्था में तड़प रहे हैं उनको हस्पताल तो भिजवा दो लेकिन पुलिस पर इस बात का कोई असर नहीं पड़ा।

बताया जाता है कि थोड़ी देर बाद एक पुलिसकर्मी आया उसने आसिफ की चोट देखकर उसको थाने से जाने दिया। उधर पास में स्थित एक हास्पिटल में वृद्ध व उसके भाई को घायल अवस्था में आते जाते लोगों ने भर्ती कराया। चिकित्सक के अनुसार वृद्ध का काफी ब्लड निकल गया। वृद्ध को फर्स्ट एड देते हुए चिकित्सक ने मुजफ्फरनगर के लिए रैफर कर दिया। ये मामला चर्चा का विषय बना है। वैसे रोड पर हुई ये घटना नगर पंचायत और आसपास के सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई।

Tags

Related Articles

Back to top button