Breaking Newsउत्तरप्रदेश

तेज रफ़्तार का कहर बस-बाईक की भिड़ंत में दो लोगो की मौत, बस चालक मौके से फरार

पहुंची स्थानीय पुलिस ने जहां एक तरफ बस को कब्जे में ले लिया तो वहीं दोनों मृतकों के शवो को मोर्चरी भेज आगे की कार्यवाही शुरू कर दी

मुज़फ्फरनगर। उत्तर प्रदेश के जनपद मुजफ्फरनगर में तेज रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले पा रहा है यहां आए दिन हो रहे सड़क हादसों से जहां लोग गंभीर रूप से घायल हो रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ मौत के गाल में भी समा रहे हैं, लापरवाही इतनी कि यहां कोई भी व्यक्ति बाइक पर हेलमेट तक लगाने को तैयार नहीं है, जबकि शासन स्तर से प्रदेश के सभी जिलों में बाइक चलाने के दौरान हेलमेट के लिए पुलिस लगातार वाहन चालकों को सचेत कर रही है तो वहीं दूसरी तरफ कार सवारों को भी सीट बेल्ट लगाने के दिशा निर्देश दिए जा रहे हैं।

मुजफ्फरनगर की अगर हम बात करें तो मुजफ्फरनगर में आज फिर तेज रफ्तार का कहर उस वक्त देखने को मिला जब तेज रफ्तार बस की चपेट में आने से बाइक सवार दो युवकों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई तो वही बस का चालक बस मौके पर छोड़कर फरार हो गया उधर घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने जहां बस को कब्जे में ले लिया है तो वही दोनों मृतकों के शवों को भी मोर्चरी भेज उनके परिजनों को घटना की सूचना दे आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

दरअसल पूरा मामला जनपद मुजफ्फरनगर के थाना शहर कोतवाली अंतर्गत चरथावल रोड का बताया जा रहा है जहां शनिवार की दोपहर पुलिस विभाग में उस वक्त हड़कंप मच गया जब पुलिस को सूचना मिली कि चरथावल रोड पर बाइक और बस की भिड़ंत में दोनों बाईक सवारों की मोके पर ही दर्दनाक मौत हो गई है।

सूचना को गंभीरता से लेते हुए चौकी प्रभारी बुढ़ाना मोड़ जोगेन्द्र सहित सहित थाना प्रभारी शहर कोतवाली आनंद देव मिश्रा भारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे जहां पुलिस ने घटना को अंजाम देने वाली बस को कब्जे में ले लिया तो वही सड़क किनारे पड़े दोनों मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर मोर्चरी भेज दिया।

◆ यहां मृतकों के जेब से मिले कागजातों से उनकी शिनाख्त

1 : ऋषभ पुत्र सुनील त्यागी उम्र 24 वर्ष निवासी हकीमपुरा क़स्बा व् थाना चरथावल मु०नगर

2; आशीष जाटव पुत्र राजन उम्र 22 वर्ष निवासी हकीमपुरा कस्बा व् थाना चरथावल के रूप में हुई है।

उधर जैसे ही दोनों मृतकों के परिजनों को घटना की सूचना मिली तो उनमें भी कोहराम मच गया और रोते बिलखते परिजन पहले घटनास्थल व् उसके बाद वे जिला अस्पताल में पहुंचे।

मामले में सीओ सिटी कुलदीप कुमार सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि मुजफ्फरनगर के थाना शहर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत चरथावल रोड पर तेज रफ्तार बस और बाइक की भिड़ंत हो गई है जिसमें बस की चपेट में आने से बाइक सवार दोनों युवकों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई है सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने जहां बस को कब्जे में ले लिया तो वही मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम को भेज आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button