Breaking Newsउत्तरप्रदेशगाजियाबाद

नए कोतवाल को चोरों ने दी सलामी, पत्रकार के भाई की स्कूटी चोरी कर क्षेत्र में फैलाई सनसनी, घटना CCTV में हुई कैद

डेढ़ साल पहले भी शालीमार गार्डन से पत्रकार की सेंट्रो कार हुई थी चोरी, जिसमे पुलिस के अभी-तक हाथ है खाली

खबर वाणी संवाददाता

गाजियाबाद। उत्तर प्रदेश के जनपद गाजियाबाद में बदमाशों और चोरों के हौसले इतने बुलंद हो गए हैं कि वह दिनदहाड़े चोरी लूटपाट की घटनाओं को आए दिन सरेआम अंजाम दे रहे हैं ताजा मामला गाजियाबाद जिले के साहिबाबाद थाना क्षेत्र के शालीमार गार्डन इलाके का है जहां रविवार दोपहर करीब 3:40 बजे दो चोर आते हैं और ए 26 सोसायटी की दुकान के बाहर खड़ी स्कूटी को चोरी कर कर ले जाते हैं, चोरी की पूरी घटना सोसाइटी में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी। आपको बता दें कि जबकि प्रदेश में सप्ताहिक लॉकडाउन लॉक डाउन के बाद भी पुलिस से बेखौफ होकर चोर चोरी की घटना को अंजाम दे रहे हैं।

जानकारी के अनुसार पत्रकार के भाई कि अब से डेढ़ साल पहले शालीमार गार्डन इलाके के बी 17 सोसायटी के बाहर खड़ी सैंटरो कार चोरी हुई थी जो अभी तक पुलिस ने बरामद भी नहीं की है, चोरों ने पुलिस को चुनौती देते हुए पत्रकार के भाई की रविवार की दोपहर 3:40 बजे डेढ़ सौ फुटा रोड से दिनदहाड़े स्कूटी चोरी कर कर ले जाते हैं चोरी की घटना सोसाइटी में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई आपको बता दें कि पत्रकार के भाई शालीमार गार्डन इलाके के ए 26 बेसमेंट में दुकान चलाता है।

साहिबाबाद थानाध्यक्ष नागेंद्र चौबे ने बताया कि पीड़ित द्वारा चोरी की शिकायत मिली है शिकायत के अनुसार मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी

Tags

Related Articles

Back to top button