Breaking Newsउत्तरप्रदेश

गंग नहर के पास सेल्फी ले रहा युवक नहर में डूबा, रातभर तलाश के बाद भी पुलिस को नही मिला डूबा युवक

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। यूपी में शनिवार की दोपहर बाद जनपद मुज़फ्फरनगर के खतौली में एक दुखद हादसा उस वक़्त हो गया है जहाँ ख़तौली की गंगनहर में एक युवक के डूबने से घर का इकलौता चिराग बुझ गया। जिसकी देर रात तक पीएसी के गोताखोर तलाश करते रहे मगर सफलता नही मिली शनिवार के दिन गर्मी से राहत पाने को गंगनहर में नहाने आये युवक के गहरे पानी मे डूबने से परिजनों में कोहराम मच गया बताया जा रहा है की युवक के साथ युवक का फ़ोटो खींच रहे थे की युवक गहरे पानी में समा गया।

दरअसल पूरा मामला खतौली थाना क्षेत्र के कांवर्ड पटरी मार्ग स्थित गंग नहर का है जहां बीती देर शाम ख़तौली के निकटवर्ती गांव पिपल्हेड़ा निवासी रूपक उम्र करीब 18 वर्ष गंग नहर में साथियों के साथ नहाने गया था की अचानक युवक गहरे पानी में डूब गया।

घटना के वक्त साथियों और आस पास के राहगीरों ने काफी शोर गुल भी किया लेकिन तब तक युवक पूरी तरह गंग नहर में समा गया।

उधर गंग नहर में युवक के डूब जाने की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस के साथ ही उसके परिजन भी मोके पर पहुंच गए जहां पुलिस ने स्थानीय गोताखोरों से युवक की काफी तलाश कराई लेकिन गंग नहर में पानी अधिक होने और तेज बहाव के साथ ही देर रात तक कोई सफलता नही मिली।

जिसके बाद पुलिस ने पीएसी बल को भी मोके पर बुलवा लिया पीएसी बटालियन की 44वी वाहिनी दल ने मोटर बोट में बैठ कर युवक की तलाश शुरू की है।

बताया जा रहा है की पिपल्हेड़ा गाँव निवासी सुशील शर्मा का करीब 18 वर्षीय पुत्र रुपक अपने दो साथियो के साथ बढ़ती गर्मी से राहत पाने के लिए ख़तौली की गंग नहर पर नहाने गया था। परिजनों ने बताया कि डूबा युवक घर का एक लौता चिराग था उसकी एक बड़ी बहन भी है।घटना के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

Tags

Related Articles

Back to top button