Breaking Newsउत्तरप्रदेश

जांबाज पुलिस कर्मी ने नहर में कूदे युवक की बचाई जान, युवक ने आत्महत्या के इरादे से नहर में लगाई थी छलांग

समय रहते गस्त पर निकले पुलिस कर्मी ने बचाई युवक की जान

खबर वाणी भगत सिंह

मुजफ्फरनगर जनपद में एक पुलिसकर्मी ने साहस का परिचय देते हुए नहर में आत्महत्या के इरादे से कूदे एक युवक की जान बचाकर अपनी जांबाजी का परिचय दिया है ,बताया जा रहा है कि घर से परेशान एक युवक नहर में आत्म हत्या के लिए कूद गया था लेकिन यहां यह कहावत चरिथार्थ हुई की जाको राखे साईंयां, मार सके न कोई,, यहां गस्त पर जा रहे पुलिसकर्मी ने नहर में कूदकर डूबते हुए युवक की न सिर्फ जान बचाई बल्कि उसके घर वालों को बुलवाकर आपसी मतभेद खत्म करा उसे उनके सुपुर्द भी किया है।

दरअसल पूरा मामला जनपद मुज़फ्फरनगर के थाना ककरौली क्षेत्र के जटवाड़ा नहर के पास का बताया जा रहा है जहां बीती देर शाम जब थाना ककरौली प्रभारी हमरहीगणों के साथ क्षेत्र में गस्त पर थे तभी अचानक एक व्यक्ति आत्म हत्या के इरादे से नहर में कूद गया जिपर पुलिस जीप में बैठे सिपाही 661 सुनील कुमार की नजर उसपर जा लगी और नहर में डूब रहे व्यक्ति को बचाने के लिए सिपाही ने तुरन्त गाड़ी रुकवा नहर में छलांग लगा दी।

यहाँ कुछ देर की मशक्कत के बाद पुलिस कर्मी ने नहर में कूदे युवक की जान बचा उसे नहर से बाहर निकाला और उससे उसका नाम पता व् नहर में कूदने का कारण पूछा।

जिस पर नहर में कूदे व्यक्ति ने अपना नाम रहीश पुत्र स्व0 फर्राहिम निवासी ग्राम खुजेड़ा थाना ककरौली उम्र लगभग 40 वर्ष बताया साथ ही साथ उसने आत्म हत्या का कारण पारिवारिक समस्या होना बताया।

सारी बाते सुन थाना प्रभारी ककरौली ने रहीश के गांव में जाकर गांव के प्रधान व अन्य लोगो को बुलाकर रहीश के घर वालो को समझाया और उनका मनमुटाव दूर कराया जिस पर घर वाले समझ गये और उन्होने रहीश को गले लगा लिया साथ ही साथ उन्होंने थाना ककरौली पुलिस एंव जांबाज सिपाही सुनील कुमार का भी शुक्रिया अदा किया और जमकर सभी की तारीफ की उधर गांव के लोगों ने भी ककरौली पुलिस की जमकर तारीफ की है।

Tags

Related Articles

Back to top button