Breaking Newsउत्तरप्रदेश

लव जेहादियों पर हो कठोर कार्यवाही, मनोज सैनी प्रदेश महासचिव क्रांति सेना

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर : जनपद के खतौली थाना क्षेत्र के एक गांव से दूसरे समुदाय के युवक द्वारा एक युवती को बहला फुसलाकर ले जाने का मामला अब गर्माने लगा है, आज क्रांति सेना द्वारा लड़की को बरामद करने की मांग को लेकर एस एस पी ऑफिस पहुंचकर एक ज्ञापन पुलिस कप्तान को दिया गया है यहाँ पहुंचे क्रांति सेना पदाधिकारियों ने लव जेहाद का मामला बता लड़की बरामद करा आरोपी के खिलाफ कठोर कार्यवाही की मांग की है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार आज वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचे क्रांति सेना के दो दर्जन से अधिक पदाधिकारियों एंव कार्यकर्ताओं ने एस एस के को एक ज्ञापन सौंपते हुए मांग की है की खतौली थाना क्षेत्र के लव जेहादियों पर कठोर कार्यवाही की जाये।

ज्ञापन में कहा गया कि खतौली थाना क्षेत्र के जसोला गांव की हिन्दु युवती को गांव सिकन्दरपुर खुर्द थाना खतौली निवासी फैजान पुत्र शरीफ लव जेहाद के तहत अपने साथियों सहित लेकर फरार हो गया है जिसकी सूचना एंव तहरीर 25 मार्च को थाने में भी दी जा चुकी है लेकिन पुलिस ने अभी तक कोई भी कार्यवाही नही की है और न ही युवती को बरामद किया गया।

यहाँ पहुंचे क्रांति सेना के पदाधिकारियों ने कहा की
लव जेहादियों के खिलाफ सरकार की कठोर नीति होने के बावजूद भी उपरोक्त प्रकरण में कठोर कार्यवाही न होने के कारण लव जेहादियों के हौसले बुलन्द है. क्रान्ति सेना ज्ञापन के माध्यम से आपसे मांग करती है कि उक्त हिन्दु युवती को अति शीघ्र बरामद कराकर परिजनों को सौंपी जाये व लव जेहादियों के खिलाफ कठोर कार्यवाही की जाये।

अन्यथा की स्थिति में क्रांति सेना थाना खतौली पर धरना प्रदर्शन करेगी। धरना प्रदर्शन करने वालों में मनोज सैनी प्रदेश महासचिव डा० योगेन्द्र शर्मा जिलाध्यक्ष, अनुज चौधरी, शेलेन्द्र शर्मा, राजेश कश्यप, शरद कपूर सहित दो दर्जन से अधिक क्रांति सेना पदाधिकारी एंव कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Related Articles

Back to top button