Breaking Newsउत्तरप्रदेश

59 घंटो के वीकेंड लॉकडाउन लगने के बाद भी जनपद में कोरोना का कहर जारी, आज 630 नए मामले आए सामने, 2 की हुई मौत

दो की हुई मौत टोटल कोरोना पॉजिटिव केसों की संख्या हुई 4355

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। जनपद में 59 घंटे के लोक डाउन के बाद भी कोरोना पॉजिटिव केसों की संख्या लगातार बढ़ती ही जा रही है जहां आज आई जाँच रिपोर्ट में 630 कोरोना पॉजिटिव केस मिले है तो वहीं जनपद में आज मरने वालों की संख्या दो बताई जा रही है जबकि टोटल कोरोना पॉजिटिव केसों की अगर हम बात करें तो यह संख्या 4355 हो गई है 59 घन्टे के लोक डाउन के बाद भी जनता जहां सुधरने का नाम नहीं ले पा रही है।

तो वहीं जिला पुलिस एवं प्रशासनिक अधिकारियों की अगर हम बात करें तो यहां जिले के आला अधिकारी सिर्फ घरों में बैठकर ही पूरी कार्य व्यवस्था पर अधीनस्थों से सवाल जवाब करते नजर आ रहे हैं।

दरअसल पूरा मामला जनपद मुजफ्फरनगर का है जहां शासन के दिशा निर्देशों के अनुपालन में शुक्रवार की देर शाम 8:00 बजे से लेकर सोमवार की सुबह 7:00 बजे तक सम्पूर्ण लॉकडाउन लगा दिया गया है।

जिसके चलते आम और खास लोगों की आवाजाही, शहर और जिले भर की तमाम दुकानें और अन्य सामानों की बिक्री पूर्णता रोक लगा दी गई थी, जिसके बावजूद भी आज 59 घंटे के लोग डाउन लगा होने पर आई जांच रिपोर्ट में कोरोना के पॉजिटिव केसों की संख्या लगातार बढ़ती ही जा रही है।

आज आई कोरोना जाँच रिपोर्ट में जहां एक तरफ 630 कोरोना पॉजिटिव केस मिले है तो वहीं दूसरी तरफ आज दो लोगो की मौत भी हो चुकी अगर जिले भर के कोरोना पॉजिटिव केसों की हम बात करें तो अब जिले भर में 4355 कोरोना पॉजिटिव के ऐक्टिव केस हो गए है।

आलम यह है कि जहां एक तरफ कोरोना पॉजिटिव केसों की संख्या बढ़ती ही जा रही है तो वहीं मृतकों की संख्या में भी इजाफा हो रहा है वहीं दूसरी तरफ अगर जिला चिकित्सा अधिकारी एवं कई प्रशासनिक अधिकारियों की बात करें तो अधिकारी पत्रकारों के सवालों के जवाब देने में असमर्थता जता रहे हैं।

या यूं कहें कि अब जिले के आलाधिकारी पत्रकारों के फोन तक भी नहीं उठा पा रहे हैं आखिर सीएम के आदेशों की जनपद में किस तरह अवहलना हो रही है यह एक सोचनीय प्रश्न है।

Tags

Related Articles

Back to top button