Breaking Newsउत्तरप्रदेश

शहर के बड़े धन्नासेठ के बाहर मुख्य सड़क पर वाहनों का जमावड़ा, राहगीरों को उठानी पड़ रही परेशानी

ट्रैफिक पुलिस सहित स्थानीय पुलिस की नजरे इनायत

खबर वाणी संवाददाता

मुजफ्फरनगर। शहर के सबसे व्यस्ततम भीड़भाड़ वाली सड़क भगत सिंह रोड पर आजकल एक बड़े धन्ना सेठ के बाहर भारी वाहनों के जमावड़े के चलते राहगीरों सहित अन्य वाहन चालकों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

प्रतिदिन लगने वाले इन वाहनों के जमावड़े के कारण पैदल चलने वाले लोगों सहित अन्य वाहन चालकों को भी परेशानी से दो-चार होना पड़ रहा है ऐसा नहीं कि यहां स्थानीय पुलिस या ट्रैफिक पुलिस की नजरें नहीं पड़ी हो? लगातार प्रतिदिन स्थानीय पुलिस के साथ ही ट्रैफिक पुलिस की भी यहां आवाजाही रहती है लेकिन न जाने क्या कारण है जो संबंधित विभाग सहित स्थानीय पुलिस की नजरें अभी तक यहां इनायत हैं।

बता दें यहां शहर कोतवाली क्षेत्र के भगत सिंह रोड पर राम कुमार ज्वेलर्स के बाहर प्रतिदिन अति व्यस्तम बाजार में मुख्य सड़क पर अवैध पार्किंग के रूप में वाहनों को सुबह से लेकर शाम तक खड़े किया जाता है और मुख्य सड़क पर अतिक्रमण कर लिया जाता है यह क्रम सुबह से लेकर देर शाम तक बादस्तूर चलता रहता है लेकिन किसी ने भी इस तरफ अभी तक ध्यान नही दिया है।

अब आलम यह हो चला है कि लोग खुद ब खुद शहर की इस व्यस्ततम रोड भगत सिंह रोड के लगने वाले इस जाम के फोटो खींचकर सोशल मीडिया पर वायरल कर रहे हैं और आला अधिकारियों से मांग कर रहे हैं।कि आखिर कब स्थानीय पुलिस और ट्रैफिक पुलिस के कानों पर जूं रेंगती है राहगीरों का साफ तौर पर कहना है कि यदि किसी वाहन में आग आदि अगर लग जाए तो भीड़ भाड़ वाली इस जगह से किसी को भागने तक का भी मौका भी नहीं मिलेगा? क्या जिला प्रशासन किसी बड़ी घटना का इंतजार कर रहा है?

देखें तस्वीरों में किस तरह शहर की मुख्य सड़क पर बेतरतीब दुपहिया वाहन खड़े किए हैं।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button