Breaking Newsउत्तरप्रदेश

संदिग्ध परिस्थितियों में प्रधान प्रत्याशी हुए लापता, इलाके में फैली सनसनी, ग्रामीणों ने जताई अपहरण की आशंका

खबर वाणी भगत सिंह

मुजफ्फरनगर। जनपद के सरनावली गांव में संदिग्ध परिस्थितियों में प्रधान पद के प्रत्याशी महंत हरिगिरी के लापता हो जाने से इलाके में सनसनी फैल गई, ग्रामीणों ने हंगामा करने के साथ-साथ दर्जनों संतो को साथ लेकर मंदिर परिसर में महंत की बरामदगी को लेकर धरने पर बैठ गए, लापता महंत हरिगिरि को स्थानीय ग्रामीणो ने प्रधानी के चुनाव में प्रत्याशी बनाकर गांव से मैदान में उतारा था, महंत के लापता हो जाने पर पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया मौके पर आला अधिकारी ने डॉग स्क्वायड के साथ पहुंचकर जंगलों में तलाश शुरू कर दी, आशंका है प्रधानी के चुनाव को लेकर महंत हरिगिरी का अपहरण किया गया है।

जानकारी के अनुसार, मामला पश्चिमी उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद के फुगाना थाना इलाके के सरनावली गांव में पिछले 30 सालों से शिव मंदिर में रहकर प्रसिद्ध महंत हरिगिरि पुजारी का काम करते थे।

दरअसल इस बार ग्राम प्रधानी के चुनाव में स्थानीय ग्रामीणों ने एकमत होकर महंत हरिगिरि बाबा को गांव से चुनाव लड़ाने का समर्थन देकर शुक्रवार को ग्रामीणों ने ग्राम प्रधानी के चुनाव में नामांकन के लिए ब्लॉक से बाबा को पर्चा दिलाकर चुनाव लड़ाने के लिए मैदान में उतार दिया।

लेकिन इसी बीच शुक्रवार की देर रात्रि संदिग्ध परिस्थितियों में प्रसिद्ध महंत हरिगिरी बाबा के मंदिर से लापता हो जाने पर इलाके में सनसनी फैल गई।

जिसके बाद स्थानीय ग्रामीणों ने दर्जनों संत साधुओं के साथ शनिवार को मंदिर परिसर में हंगामा करने के साथ-साथ महंत हरिगिरि बाबा की बरामदगी को लेकर धरने पर बैठ कर विरोध प्रदर्शन करते हुए आशंका जताई प्रधानी के चुनाव को लेकर महंत हरिगिरि बाबा का अपहरण किया गया है।

बहरहाल प्रधान पद के प्रत्याशी के अपहरण होने की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। और घटनास्थल पर डॉग स्क्वायर के साथ पहुंचे पुलिस के अधिकारियों ने जंगलों में बाबा की बरामदगी को लेकर घंटों कॉम्बिंग की।

कॉम्बिंग के दौरान पुलिस को संदिग्ध परिस्थितियों में महंत हरिगिरी बाबा के कपड़े मंदिर से कुछ दूर बड़े मिले जिनकी पुलिस फॉरेंसिक जांच करा रही है। गांव में चर्चा है कि कुख्यात बदमाश के करीबी रिश्तेदार इस बार गांव में प्रधानी का चुनाव लड़ रहे हैं यही कारण है कि बाबा महंत का अपहरण बदमाश के कहने पर ही किया गया है।

Related Articles

Back to top button