Breaking Newsउत्तरप्रदेश

सैंकड़ों वाहनों के काफिले के साथ चन्द्रशेखर उर्फ़ रावण ने किया रोड शो, बिना परमिशन रोड शो निकाल रहे लोगों को पुलिस ने खदेड़ा

खबर वाणी भगत सिंह/संदीप कुमार

मुज़फ्फरनगर। उत्तर प्रदेश के जनपद मुजफ्फरनगर से इस वक्त की बड़ी खबर निकलकर सामने आ रही है जहां पंचायत चुनाव के दृस्टिगत बिना परमिशन के आजाद समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रशेखर उर्फ रावण सैकड़ों वाहनों के काफिले के साथ रोहाना क्षेत्र में रोड शो निकालने के लिए मुजफ्फरनगर की सीमा में दाखिल हुए।

यहां स्थानीय पुलिस ने मोके पर पहुंचकर रोड शो निकाल रहे आजाद समाज पार्टी के पदाधिकारियों एंव कार्यकर्ताओं को रोड शो निकालने से रोक दिया और बिना परमिशन का हवाला देकर क्षेत्र से लौटा दिया, बाद में चंद्रशेखर उर्फ रावण चरथावल थाना क्षेत्र के कई गांव में प्रचार प्रसार को निकल गए।

दरअसल पूरा मामला जनपद मुज़फ्फरनगर के देवबन्द -सहारनपुर स्टेट हाईवे स्थित रोहाना टोल का है जहां सुबह सवेरे मोटरसाइकिलों और कारों के सैकड़ों की संख्या के काफिले के साथ चन्द्रशेखर उर्फ़ रावण ने रोहाना क्षेत्र के गांव बडक्ली निवासी अपने प्रतियाशी रजत निठारिया के प्रचार प्रसार को रोड शो निकालना चाहा जिसके चलते सूचना मिलते ही थाना शहर कोतवाली क्षेत्र के चौकी रोहाना के तेज तर्रार इंचार्ज प्रवेश शर्मा दल बल के साथ मोके पर पहुंचे।

और परमिशन की मांग की लेकिन जब किसी ने भी परमिशन नही दिखाई तो चौकी इंचार्ज ने बिना परमिशन रोड शो को मना कर दिया और सभी को मोके से चले जाने की बात कही।

जिसके बाद चन्द्रशेखर उर्फ़ रावण गाड़ियों और मोटरसाइकिलों के काफिले के साथ बहेड़ी, आखलोर, के रास्ते थाना चरथावल अंतर्गत ग्राम पावटी और चरथावल की और निकल गए।

Tags

Related Articles

Back to top button