Breaking Newsउत्तरप्रदेश

ट्रेन की चपेट में आने से युवक की हुई दर्दनाक मौत, सूचना मिलते मौके पर पहुंचे सैंकड़ों ग्रामीणों एंव स्थानीय पुलिस

मृतक की नही हो पाई घंटो शिनाख्त, पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर मोर्चरी पर भेज आगे की कार्यवाही शुरू कर दी

खबर वाणी भगत सिंह

मुजफ्फरनगर। जनपद के थाना मंसूरपुर क्षेत्र अंतर्गत गांव नारा में उस वक्त सनसनी फैल गई जब नारा गांव के पास रेलवे ट्रैक पर एक अज्ञात युवक की ट्रेन की चपेट में आने से दर्दनाक मौत हो गई, युवक के ट्रेन की चपेट में आने से हुई मौत की सूचना मिलते ही आसपास के ग्रामीणों सहित स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंची जहां घंटों युवक के शव की शिनाख्त के प्रयास किए गए लेकिन सफलता नही मिलने पर पुलिस ने शव का पंचनामा भरवाकर मोर्चरी भेज आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है।

दरअसल पूरा मामला जनपद मुजफ्फरनगर के थाना मंसूरपुर अंतर्गत गांव नारा का है जहां देर शाम एक अज्ञात युवक की ट्रेन की चपेट में आने से दर्दनाक मौत हो जाने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि मृतक युवक गांव व रेलवे ट्रैक के आस – पास पन्नी, कचरा प्लास्टिक, की बोतलें आदि चुग कर अपनी गुजर-बसर करता था।

तो वही कुछ ग्रामीणों ने दबी जुबान से यह भी बताया कि युवक दिमागी तौर पर भी कमजोर था उधर हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर स्थानीय पुलिस के साथ ही रेलवे पुलिस भी मौके पर जा पहुंची।

जहां गांव के पूर्व प्रधान वीरेंद्र कुमार सैनी की मौजूदगी में पुलिस ने मृतक की शिनाख्त के काफी प्रयास किए लेकिन घंटों के प्रयास के बाद जब कोई सफलता नहीं मिली तो पुलिस ने शव का पंचनामा भर उसे मोर्चरी भेज दिया।

Tags

Related Articles

Back to top button