Breaking Newsउत्तरप्रदेश

पंचायत चुनाव में तस्करी कर लाई जा रही थी शराब, पुलिस ने धर दबोची

पकड़े गए आरोपी के पास से 108 पेटी अवैध शराब सहित पिकप गाड़ी भी पकड़ी

खबर वाणी भगत सिंह

मुजफ्फरनगर। जनपद की थाना शहर कोतवाली पुलिस ने पंचायती चुनाव के लिए तस्करी कर लायी जा रही लगभग 04 लाख की अवैध शराब के साथ एक आरोपी को मय पिकअप गाड़ी के साथ उस वक्त गिरफ्तार किया है जब आरोपी पिकप गाड़ी में एलोविरा के पत्तों के नीचे अवैध शराब छिपकर ला रहा था, पकड़ा गया आरोपी पिकअप गाड़ी में फर्जी नंबर प्लेट लगाकर भारी मात्रा में अवैध शराब को मुजफ्फरनगर की सीमा से होकर गुजर रहा था, सटीक सूचना पर थाना शहर कोतवाली पुलिस ने आरोपी को अवैध शराब सहित गिरफ्तार कर लिया है जिसे आज पूछताछ के बाद जेल भेजा जा रहा है।

दरअसल पूरा मामला जनपद मु0 नगर के थाना शहर कोतवाली क्षेत्र की काली नदी पिन्ना बाईपास का बताया जा रहा है। जहां पुलिस ने मुखबिर खास की सूचना पर एक ऐसे शातिर शराब तस्कर को गिरफ्तार करने में बड़ी सफलता हासिल की है जो गाड़ी नम्बर बदलकर तथा एलोविरा की पत्तियों के नीचे छिपाकर अवैध शराब की तस्करी में शामिल था।

बताया जा रहा है की थाना शहर कोतवाली पुलिस को सूचना मिली की शामली की तरफ से एक बोलेरों पिकप में अवैध रूप से तस्करी कर शराब जनपद की सीमा में दाखिल होने वाली है जिस थाना प्रभारी योगेश शर्मा द्वारा एक टीम गठित करते हुए बताये गए स्थान पर पुलिस को भेजा।

पुलिस ने शामली बाईपास पर अपना जाल बिछा दिया और मुखबिर के इशारा करने पर सामने से आ रही एक पिकप गाड़ी को रुकने का इशारा किया। जिस पर पिकप सवार ने गाड़ी लेकर भागने का प्रयास किया तो पुलिस ने चारों तरफ से घेराबन्दी करते हुए आरोपी को रोक लिया और उसकी गाड़ी की तलाशी ली।

जिस पर गाड़ी में एलोविरा की पत्तियों के नीचे छिपाकर अवैध शराब की पेटियां लाई जा रहीं थी पुलिस ने आरोपी को मय गाड़ी हिरासत में लेकर थाने भेज दिया जहां पकड़े गए आरोपी ने अपना नाम दिनेश पुत्र वजीर सिंह निवासी ग्राम माढी थाना इसराना जनपद पानीपत हरियाणा होना बताया।

◆ जिसके पास से 108 पेटी अवैध शराब-जिसकी कीमत लगभग 04 लाख रुपये बताई जा रही है बरामद की गई है जिनमे

◆ 30 पेटी फस्ट चॉइस अंग्रेजी शराब -हरियाणा मार्का (कुल 360 बोतल)

◆ 30 पेटी देशी शराब – हरियाणा मार्का (कुल 360 बोतल)

◆ 30 पेटी देशी शराब – हरियाणा मार्का (कुल 1500 पव्वे)

◆ 01 मोबाइल फोन 01 गाडी टाटा इन्ट्रा पिकअप(छोटा हाथी)-फर्जी नम्बर प्लेट लगी हुई मिली है।

पुलिस ने बताया की पकड़ा गया अवैध शराब तस्कर इतना शातिर है की उसका तस्करी का तरिका ही अलग है पकड़े गए आरोपी ने बताया की पंचायती चुनाव में शराब की बढती मांग को लेकर हरियाणा व चंडीगढ से कम दामों में शराब को खरीदकर लाते थे तथा महंगे दामों में जनपद मुजफ्फरनगर व मेरठ में बेचते थे।

पकड़े गए आरोपी ने बताया की पुलिस से बचने के लिए गाडी का नम्बर बदलता रहता था तथा पिकअप गाडी में एलोवीरा की पत्तियों के नीचे शराब को छिपाकर रखता था पंचायत चुनाव में हरियाणा की शराब सस्ती होने के कारण इसकी डिमांड बढ़ जाती है अवैध शराब मेरठ मु0 नगर में सप्लाई होनी थी। उधर पुलिस ने बताया की पकड़े गए आरोपी को आज पुलिस ताछ के बाद जेल भेजा जा रहा है साथ ही साथ उसके द्वारा कहाँ कहाँ और किन किन लोगों को शराब दी गई है उनकी भी तलाश की जा रही है।

Related Articles

Back to top button