उत्तरप्रदेश

साईकिल सवार को बचाने के चक्कर में दो ट्रक आपस में भिड़े, एक बीच सड़क में पलटा

गनीमत रही कोई बड़ी दुर्घटना नही हुई

खबर वाणी भगत सिंह

मुजफ्फरनगर। जनपद में सुबह सवेरे एक बड़ा सड़क हादसा उस वक्त होते होते टल गया जब एक साईकिल सवार को बचाने के चक्कर में दो ट्रक आपस में जा भिड़े जिसमे एक खाई में उतर गया तो वहीं दूसरा बीच सड़क पर ही पलट गया।प्राप्त जानकारी के मुताबिक जनपद मुजफ्फरनगर के पानीपत खटीमा हाईवे जानसठ रोड पर सुबह सवेरे बिजनोर की तरफ से एक कोयला से भरा ट्रक मु0 नगर की तरफ आ रहा था ।

जैसे ही ट्रक जानसठ रोड पर स्थित जी डी गोयनका पब्लिक स्कूल के पास पहुंचा तभी आगे चल रहे एक साईकिल सवार को बचाने के चक्कर में कोयला से भरा ट्रक मु0 नगर की तरफ से आ रहे दूसरे ट्रक से जा टकराया।जिसके चलते कोयला से भरा ट्रक बीच सड़क पर ही पलट गया जिसमे सवार चालक व् उसके परिचालक को हलकी फुलकी चोटें आई।तो वहीं दूसरा ट्रक साईड लगने के कारण सड़क किनारे गहरी खाई में उतर गया गनीमत रही उसके भी चालक परिचालक को हलकी चोटें आई ।

उधर बीच सड़क पर हुए इस सड़क हादसे की सूचना मिलते ही यूपी 100 डायल सहित थाना नई मंडी पुलिस भी घटना स्थल पर पहुंची और घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया।
वहीं पुलिस ने क्रेन की मदद से बीच सड़क पर पलटे ट्रक को एक साईड करा मार्ग चालू कराया पुलिस का कहना है की दोनों ट्रकों के मालिकान घटना स्थल पर पहुँच गए थे जिनमे आपसी सहमति से फैसला हो गया है ।।

Related Articles

Back to top button