Breaking Newsउत्तरप्रदेश

सेंट फ्रांसिस हॉस्पिटल को बनाया गया कोविड 19 अस्पताल, विधायक ने किया शुभारम्भ

40 बैड की रहेगी सुविधा ऑक्सीजन का भी रहेगा प्रबन्ध

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। जनपद में जहां लगातार कोरोना के केस बढ़ते ही जा रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ अस्पतालों की कमियों को दूर करने के उद्देश्य से अब स्थानीय जनप्रतिनिधि और समाजसेवी भी आगे आने लगे हैं ,अब कस्बा खतौली में सेंट फ्रांसिस हॉस्पिटल को कोविड-19 अस्पताल बनाया गया है जिसमें करीब 40 बेड की सुविधा के साथ ही ऑक्सीजन की भी व्यवस्था व्यापक स्तर पर रहेगी इस अस्पताल का आज स्थानीय विधायक विक्रम सैनी द्वारा शुभारंभ किया गया है।

दरअसल पूरा मामला ख़तौली के एन एच 58 राजमार्ग पर स्थित सेंट फ्रांसिस हॉस्पिटल का है जिसे आज कोविड 19 अस्पताल बना दिया गया है जिसमे करीब 40 बेड की छमता रहेगी साथ ही साथ यहां ऑक्सीजन की भी व्यापक स्तर पर उपलब्धता रहेगी इस अस्पताल का आज क्षेत्रीय विधायक विक्रम सैनी व ख़तौली एसडीएम इन्द्रकांत द्विवेदी ने उद्घाटन कर दिया है।

यहां पहुंचे भाजपा विधायक विक्रम सैनी ने बताया की नेशनल हाइवे 58 पर स्थित सेंट फ्रांसिस हॉस्पिटल में कोविड 19 अस्पताल का सयुक्त रूप से उद्घाटन कर दिया गया है। यहाँ करीब 40 बेड की छमता वाला यह हॉस्पिटल है जिसमे सभी आवश्यक सुविधाएं मुहैया रहेगी जिससे कोरोना संकट के समय में ख़तौली वासियों के लिए ये राहत भरी खबर होगी।

इस अस्पताल में करीब 40 बेड की अलग-अलग कमरों में जरूरी सुविधाए उपलब्ध होंगी।

हालांकि अभी इस कोविड 19 हॉस्पिटल में ऑक्सीजन की सुविधा नही दिखी लेकिन अस्पताल कर्मियों ने बताया की उसे भी दुरुस्त कर लिया जायेगा उधर हॉस्पिटल की एक निजी एम्बुलेंस के अलावा एक अधिकृत एम्बुलेंस मेट्रो एम्बुलेंस की सुविधा यहां उपलब्ध है।

जो 24 घण्टे मरीजों की सेवा में रहेगी।

इस दौरान बेजेपी के नवनिर्वाचित वार्ड 29 के जिला पंचायत सदस्य मनोज राजपूत,सेंट फ्रांसिस हिस्पिटल की एडमिनिस्ट्रेटर सहित अस्पताल का स्टाफ मौजूद रहा।

Tags

Related Articles

Back to top button