Breaking Newsउत्तरप्रदेश

नए कोतवाल को चोरों ने दी सलामी, पत्रकार की कार चोरी कर क्षेत्र में फैलाई सनसनी

देर रात्रि में अज्ञात चोरों द्वारा घटना को दिया गया अंजाम, सूचना मिलते ही पुलिस जाँच पड़ताल में जुटी

भगत सिंह/वसीम अहमद

मुजफ्फरनगर। जनपद के कस्बा खतौली में बीती देर रात्रि को नए कोतवाल को अज्ञात बदमाशों ने सलामी देते हुए पत्रकार की कार चोरी करते हुए क्षेत्र में सनसनी फैला दी है उधर घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने पत्रकार से जानकारी हासिल करते हुए मामले की तहकीकात शुरू कर दी है।

दरअसल पूरा मामला खतौली कसबे के घन्टा घर का बताया जा रहा है जहां बीती देर रात्रि में अज्ञात चोर/बदमाशों द्वारा क्षेत्र के पत्रकार वसीम अहमद जोकि jk24x7 News खबर वाणी चैनल में पत्रकार है की मारुती एस्टीम कार जिसका कलर ब्लेक है को चोरी कर क्षेत्र में सनसनी फैला दी।

मामले की जानकारी दिन निकलते ही पत्रकार को जब लगी तो उन्होंने सर्वप्रथम घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दे दी जिसके चलते कसबे में पत्रकार की कार चोरी की घटना से पुलिस विभाग में भी हड़कंप मच गया और आनन फानन में पुलिस मोके पर पहुंची जहां पुलिस ने पीड़ित पत्रकार से जानकारी हासिल की तो वहीं क्षेत्र के बैंकों आदि के सी सी टीवी खंगालने शुरू कर दिए है और मामले की तहकीकात में जुट गई है।

पत्रकार वसीम अहमद की चोरी हुई कार का नम्बर UP 16 P 5423 है जो काले कलर की है तथा उसमे कीमती कागजातों, सामान, दो चैनलों की माईक आई डी सहित अन्य सामान रखा हुआ था। कार के आगे के शीशे पर jk24x7 न्यूज़ का स्टीकर भी लगा हुआ है। कार के अंदर खबर वाणी की माईक आई डी भी रखी हुई है, जिसका चोर गलत इस्तेमाल भी कर सकता है। जिस किसी सज्जन/व्यक्ति को गाड़ी कही भी दिखाई दें तो कृपया थाना खतौली या इन नंबरों 9454404072 /9791106134 पर सूचित करें।

Tags

Related Articles

Back to top button