Breaking Newsउत्तरप्रदेशगाजियाबाद

लॉकडाउन खुलते ही जिले में बदमाश हुए बेख़ौफ़, अज्ञात बदमाशों ने युवक को मारी गोली, हालात गंभीर

खबर वाणी संवाददाता

गाजियाबाद। लॉकडाउन खुलने के बाद जिले में फिर एक बार अपराध बढ़ने लगा है जहां दिन निकलते ही इंदिरापुरम थाना क्षेत्र के वैभव खंड इलाके में बाइक सवार बदमाश चेन लूटकर फरार हो जाते हैं वहीं दूसरी तरफ कोतवाली थाना क्षेत्र इलाके में देर शाम दबंगों द्वारा एक युवक की पता पूछने को लेकर जमकर मारपीट की गई तो वही देर रात कोतवाली थाना क्षेत्र में युवक को गोली मारी गई।

युवक को गोली लगने की सूचना पुलिस को दी गई वही मौके पर पहुची पुलिस ने युवक को गाजियाबाद के जिला सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहा युवक की गंभीर स्थिति को देखते हुए दूसरे अस्पताल के लिये रेफर किया गया। लॉकडाउन खुलते ही जिले में तीन बड़ी घटनाओं से पुलिस विभाग में हड़कंप मचा हुआ है।

बता दे कि मूल रूप से फरुखाबाद का परवेज विजयनगर के सुदामापुरी में रहता है। परवेज को अज्ञात लोगों द्वारा गोली मारी गई। परवेज के दो गोली लगी है। एक गोली हाथ में और एक गोली सीने पर लगी थी। परवेज को गाजियाबाद के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

युवक परवेज के गोली लगने के बाद उससे सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहाँ इसकी स्थिति गंभीर होने पर दूसरे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वही गाजियाबाद पुलिस पता कर रही है कि आखिर परवेज को गोली क्यों मारी गई है।

Tags

Related Articles

Back to top button