Breaking Newsउत्तरप्रदेश

तीन अज्ञात बदमाश व्यापारी को गोली मारकर हुए फरार, व्यापारी अस्पताल में भर्ती

आस पास के राहगीरों के शोर गुल से भागे बदमाश, स्थानीय निवासियों ने किसी तरह पुलिस को सूचित कर घायल को कराया जिला अस्पताल में भर्ती

खबर वाणी भगत सिंह

मुजफ्फरनगर। जनपद के थाना नई मंडी क्षेत्र में दिन छिपते ही एक व्यापारी को उस समय गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया गया जब व्यापारी अपनी दुकान बंद कर अपने घर लौट रहा था, बताया जा रहा है कि जैसे ही व्यापारी अपने घर से चंद कदमों की दूरी पर ही पहुंचा तभी पीछे से आये बाइक सवार तीन अज्ञात बदमाशों ने स्कूटी सवार व्यापारी को आतंकित करते हुए जहां उसका मोबाइल छीन लिया तो वही गोली मारकर व्यापारी को गंभीर रूप से घायल कर दिया, उधर आस पास से गुजर रहे अन्य राहगीरों और स्थानीय निवासी ने किसी तरह हल्ला बोल कर बदमाशों को मौके से भगाया तो वहीं घायल व्यापारी को उठाकर जिला अस्पताल में भर्ती करा मामले की सूचना स्थानीय पुलिस को दी हैं, उधर सूचना मिलते ही थाना नई मंडी पुलिस के साथ ही सीओ ने मंडी हिमांशु गौरव भी दल बल के साथ मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल में जुट गए।

दरअसल पूरा मामला जनपद मु0 नगर के थाना नई मंडी अंतर्गत पटेल नगर कॉलोनी का है जहां देर शाम स्थानीय व्यपारी मनोज कुमार गुप्ता पुत्र राजेन्द्र कुमार गुप्ता शहर से अपनी दुकान बन्द कर स्कूटी से अपने घर लौट रहे थे।

जैसे ही व्यपारी अपने घर से चन्द कदमो की दुरी पर पहुंचा तभी पीछे से आये बाईक सवार तीन अज्ञात बदमाशों ने स्कूटी सवार व्यापारी को आतंकित करते हुए जहां उसका मोबाइल छीन लिया तो वही उसे गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया।

घायल व्यापारी की चीखें और गोली की आवाज सुन आस पास से गुजर रहे राहगीरों में भी हड़कंप मच गया और उन्होंने शोर गुल कर बदमाशों को ललकारा तो वहीं स्थानीय निवासियों ने भी राहगीरों का साथ देते हुए हल्ला बोल बदमाशों का पीछा करना चाहा लेकिन बाइक सवार अज्ञात बदमाश मौके से फरार हो गए।

बाद में किसी तरह स्थानीय निवासियों और घायल के परिजनो ने घायल व्यापारी को उठाकर जहां जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया तो वही मामले की सूचना पुलिस को भी दे दी। उधर सूचना मिलते स्थानीय पुलिस के साथ ही सीओ नई मंडी हिमांशु गौरव भी दल बल के साथ मोके पर पहुंचे जहां उन्होंने घायल के परिजनों से जानकारी हासिल करते हुए आसपास लगे सी सी टीवी कैमरे को भी खंगालने के अधीनस्थों को दिशा निर्देश दिए।

यहां पहुंचे सीओ नई मंडी हिमांशु गौरव ने जानकारी देते हुए बताया कि व्यापारी को अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारकर घायल कर दिया है मामले की गहनता से जांच पड़ताल की जा रही है व्यापारी से लूट या अन्य कोई वारदात होने की भी जानकारी की जा रही है जल्द ही मामले का खुलासा किया जायेगा।

उधर जिस वक्त यह वारदात हुई उस वक्त एक चश्मदीद ने भी इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए बताया कि बाइक सवार तीन अज्ञात बदमाशों ने व्यापारी को आतंकित करते हुए गोली मारकर घायल कर दिया। और बदमाश व्यापारी से स्कूटी या अन्य कोई चीज की लूट करने के इरादे से आए हुए थे बदमाश व्यापारी का मोबाईल भी छीनकर ले गए हैं। उधर स्थानीय पुलिस इस पुरे मामले की जाँच पड़ताल में जुटी गई है।

Tags

Related Articles

Back to top button