Breaking Newsउत्तरप्रदेश

हिंदू जागरण मंच की जिला बैठक संपन्न हुई, सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे

खबर वाणी संवाददाता

मुज़फ्फरनगर। जनपद में आज मारवाड़ी होटल में हिंदू जागरण मंच की बैठक का आयोजन हुआ बैठक का संचालन अंकुर राणा जिला महामंत्री ने किया बैठक में हिन्दू जागरण मंच ने जिला कार्यकारिणी का गठन किया है। नरेंद्र पंवार जी जिला अध्यक्ष व मोहित बजरंगी को जिला मंत्री बनाया गया है।

हिन्दू जागरण मंच की जिला बैठक मारवाड़ी होटल में सम्पन्न हुई। कार्यक्रम में मुख्य रूप से उपस्थित रहे प्रांत संगठन मंत्री गोपाल जी ने कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि जहां शक्ति है वहां शांति की स्थापना स्वयं होती है।

देश के अंदर शांति के लिए भारत को शक्तिशाली होना आवश्यक है। उन्होंने कहा कि जिस दिन भारत माता परम वैभव के सहासन पर स्थापित होगी उस दिन से सम्पूर्ण विश्व में शांति की स्थापना स्वयं होगी।

गोपाल जी ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा हिंदू समाज को जिहाद जैसी बीमारी से अगर बचना है तो हिंदू समाज को एकत्रित होकर लड़ना होगा।

बैठक में जिला स्तर और खंड स्तर के पदाधिकारियों की घोषणा की गई, बैठक में राजेंद्र धनगर को जिला उपाध्यक्ष, अमित बालियान को जिला उपाध्यक्ष, वैभव यादव युवा वाहिनी जिला अध्यक्ष

बैठक में लक्ष्मीनगर जिले के प्रभारी मेरठ प्रांत के प्रांत मंत्री मधुसूदन जी ने बैठक का समापन किया। बैठक में उपस्थित हिंदू जागरण मंच वीरांगना वाहिनी के प्रांत महामंत्री गगन सोम, वीरांगना वाहिनी की प्रांत महामंत्री दीपा त्यागी, और सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Related Articles

Back to top button