Breaking Newsउत्तरप्रदेशगाजियाबाद

लोनी नगर पालिका को मिली 32 करोड़ 80 लाख रूपए के विकास कार्यों की सौगात

जिलाधिकारी ने नगर पालिका परिषद लोनी के 14 वें एवं 15 वें वित्त आयोग की बैठक में स्वीकृति की प्रदान

खबर वाणी संवाददाता

गाजियाबाद। जनपद की लोनी नगर पालिका परिषद को 32 करोड़ 80 लाख रुपए के विकास कार्यों की सौगात मिलने जा रही है। जिनका लाभ लोनी नगर पालिका परिषद के नागरिकों को उपलब्ध हो सकेगा।जिलाधिकारी ने सभी विकास कार्य पारदर्शिता, निर्धारित समय अवधि एवं मानकों के अनुरूप पूर्ण कराने के  निर्देश दिए है। विकास कार्यों में गुणवत्ता खराब पाए जाने पर संबंधित विभागीय अधिकारी के विरुद्ध कार्यवाही होगी।

जिला अधिकारी राकेश कुमार सिंह ने अपने कार्यालय कक्ष में 14वें एवं 15वें वित्त आयोग की बैठक करते हुए विकास कार्य के लिए स्वीकृति प्रदान की है। स्वीकृत धनराशि से नगर पालिका लोनी में नाली खड़ंजा, इंटरलॉकिंग, पेयजल, सॉलि़ड वेस्ट मैनेजमेंट आदि विकास कार्यों के लिए स्वीकृति प्रदान की गई है। जिला अधिकारी राकेश कुमार सिंह ने अधिशासी अधिकारी नगर पालिका एवं निर्माण एजेंसी के अधिकारियों को स्पष्ट करते हुए निर्देश दिए हैं कि संबंधित अधिकारियों के द्वारा सभी स्वीकृत कार्यों को निर्धारित समय अवधि, पूर्ण पारदर्शिता एवं मानकों के अनुरूप पूरा कराने की कार्यवाही युद्ध स्तर पर सुनिश्चित की जाएगी।

जिलाधिकारी ने कहा कि यदि किसी कार्य में गुणवत्ता एवं मानकों में कमी पाई जाएगी तो संबंधित विभागीय अधिकारी के विरुद्ध अनुशासनात्मक कार्यवाही प्रस्तावित की जाएगी। इस संबंध में उन्होंने प्रशासनिक अधिकारियों को भी निर्देश देते हुए कहा है कि अपर जिलाधिकारी एवं उप जिलाधिकारी समय-समय पर विकास कार्यक्रमों की स्थलीय चेकिंग करते हुए।

संचालित होने वाले कार्यों की गुणवत्ता के संबंध में नियमित स्तर पर जांच सुनिश्चित करेंगे ताकि सभी विकास कार्य उत्तर प्रदेश सरकार के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की मंशा के अनुरूप निर्धारित समय अवधि के भीतर पूर्ण हो सके और उनका लाभ लोनी नगर पालिका परिषद के नागरिकों को प्राप्त हो सके। आयोजित महत्वपूर्ण बैठक में अपर जिलाधिकारी प्रशासन ऋतु सुहास, चेयरपर्सन नगर पालिका लोनी रंजीता धामा, अधिशासी अधिकारी नगर पालिका लोनी शालिनी गुप्ता तथा अन्य संबंधित अधिकारी गण उपस्थित रहे।

Tags

Related Articles

Back to top button