Breaking Newsउत्तरप्रदेश

देर शाम होते ही सड़क पर देखने को मिला तेज रफ्तार का कहर, बाइक – बोलेरों कि हुई भिड़त, एक कि मौत, बच्ची सहित दो घायल

तीज का सामान देकर वापस अपने गांव लौट रहे थे बाईक सवार युवक

खबर वाणी भगत सिंह

मुजफ्फरनगर। जनपद में देर शाम दिन छिपते ही तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है, यहां बाइक और बोलेरो की आमने सामने की भीषण टक्कर हो गयी जिसमें जहां बाइक सवार एक युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, तो वही बच्ची सहित दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया, हादसे के बाद जहां बोलेरो सवार मौके पर गाड़ी छोड़ फरार हो गया तो वहीं आसपास के राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी है। सूचना मिलते ही मौकेेे पर पहुंची पुलिस ने  मृतक व घायलों को उठाकर इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है।

मामले में सीओ सिटी कुलदीप कुमार सिंह का कहना है कि हादसा करने वाली बोलेरो को कब्जे में ले लिया गया है तथा उसके चालक की तलाश की जा रही है।

दरअसल पूरा मामला जनपद मुजफ्फरनगर के थाना शहर कोतवाली अंतर्गत बुढाना- शाहपुर रोड का है जहां देर शाम राहगीरों एंव आस पास के रहने वाले लोगों में उस वक्त सनसनी फैल गई जब तेज रफ्तार बोलेरो व बाइक में आमने – सामने की जबरदस्त भिड़ंत हो गई।

इस भिड़ंत के दौरान जहां बाइक सवार एक युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई तो वही बच्ची सहित दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया हादसे के बाद जहां बोलेरो सवार अपनी गाड़ी मौके पर ही छोड़ कर फरार हो गया।

तो वही आसपास के निवासियों और राहगीरों ने घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी और 108 एंबुलेंस की मदद से मृतक व घायल को जिला अस्पताल भेज दिया। यहाँ मोके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने जहां एक तरफ हादसा करने वाली बोलेरों को अपने कब्जे में ले लिया तो वहीं उसके चालक की तलाश शुरू कर दी है।

मृतक की जेब से मिले कागजातों के आधार पर उसकी शिनाख्त बिल्लू पुत्र शीशपाल निवासी गांव दतियाना थाना छपार, राजन पुत्र हरलाल घायल निवासी उपरोक्त, व अंशिका पुत्री बिजेंद्र निवासी गांव मलकपुर थाना कांधला जनपद शामली के रूप में हुई है।

पुलिस सूत्रों ने जानकारी देते हुए बताया की मृतक व घायल तीज त्यौहार का सामान देकर वापस अपने गांव दतियाना लौट रहे थे। वहीं इस मामले में सीओ सिटी कुलदीप कुमार सिंह ने जानकारी देते हुए बताया उक्त मामले में हादसा कारित करने वाली बोलेरों को कब्जे में ले लिया गया है जिसके चालक की तलाश की जा रही है।

Tags

Related Articles

Back to top button